IND vs WI 2nd T20 : अपने ही शर्मनाक रिकॉर्ड को रोहित शर्मा ने और आगे बढ़ाया, दूसरे नंबर पर केएल राहुल

वेस्टइंडीज की तरफ से ओवेड मकॉय पहला ओवर लेकर और सामने थे भारत के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma).ओपनर के रूप में रोहित शर्मा से भारतीय फैंस को काफी उम्मीद थी लेकिन पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा बैकवर्ड प्वाइंट पर कैच आउट हो गए.

IND vs WI 2nd T20 : अपने ही शर्मनाक रिकॉर्ड को रोहित शर्मा ने और आगे बढ़ाया, दूसरे नंबर  पर केएल राहुल

इस रिकॉर्ड को रोहित कभी याद नहीं करना चाहेंगे

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम एक ऐसा  रिकॉर्ड हो गया है जिसे वे कभी याद नहीं करना चाहेंगे. यह दूसरा मुकाबला अपने निर्धारित समय से काफी देरी से शुरू हुआ. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. 

वेस्टइंडीज की तरफ से ओवेड मकॉय पहला ओवर लेकर और सामने थे भारत के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma).ओपनर के रूप में रोहित शर्मा से भारतीय फैंस को काफी उम्मीद थी लेकिन पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा बैकवर्ड प्वाइंट पर कैच आउट हो गए. ओपनर के रूप में रोहित शर्मा टी20 फॉर्मेट में इस मैच को मिलाकर छठी बार डक पर आउट हुए हैं. हालांकि इस मैच से पहले भी यह शर्मनाक रिकॉर्ड रोहित शर्मा के ही नाम था. 

इनके बाद सबसे ज्यादा बार ओपनर के रूप में शू्न्य के स्कोर पर केएल राहुल हाउट हुए थे. उनके नाम 4 शून्य के स्कोर हैं. इसके बाद गौतम गंभीर और अजिंक्य रहाणे का नाम नाम आता है. वैसे अगर मैच का बात करें तो आज मुकाबला भारतीय टीम का समय पर समान नहीं पहुंचने के चलते देरी से शुरू हुआ. भारतीय समय अनुसार मैच आठ बजे शुरू होने थे लेकिन मैच 11 बजे शुरू हो पाया. 


भारत के लिए T20I में ओपनर के रूप में सर्वाधिक शून्य का स्कोर :

6 - रोहित शर्मा*
4 - केएल राहुल
2 - गौतम गंभीर
2 - अजिंक्य रहाणे
2 - शिखर धवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com