IND vs ENG 3rd TEST: नेट में पूरी तरह फिट दिखाई पड़े विराट कोहली, तीसरे टेस्ट में खेलेंगे

IND vs ENG 3rd TEST: नेट में पूरी तरह फिट दिखाई पड़े विराट कोहली,  तीसरे टेस्ट में खेलेंगे

India tour of England, 2018: नॉटिंघम में नेट प्रैक्टिस में साथियों से बात करते विराट कोहली

खास बातें

  • टीम इंडिया ने किया नेट अभ्यास
  • विराट ने काफी देर की नेट पर बैटिंग
  • शनिवार से शुरू हो रहा तीसरा टेस्ट मैच
लंदन:

भारतीय क्रिकेट और विराट कोहली के प्रशंसकों के लिए इंग्लैंड से अच्छी खबर आ रही है कि भारतीय कप्तान पूरी तरह से फिट हैं और वह तीसरे टेस्ट (Eng vs Ind, 3rd Test) मैच में खेलेंगे. लॉर्ड्स टेस्ट के खत्म होने के बाद से ही विराट कोहली की फिटनेस सवालों के घेरे में आ गई थी. दूसरे टेस्ट के दौरान विराट कोहली कमर का निचला हिस्सा चोटिल करा बैठे थे. मैच के चौथे दिन इसी के चलते विराट कोहली ने फील्डिंग नहीं की. वहीं, वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान भी सहज महसूस नहीं कर रहे थे. इसी के बाद इंग्लिश सहित भारतीय मीडिया में विराट कोहली की चोट को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे. 

बहरहाल, अब वीरवार को पूरी तरह साफ हो गया कि विराट कोहली पूरी तरह से फिट हैं. हालांकि बीसीसीसी की तरफ से आधिकारिक तौर पर विराट की चोट के बारे में अभी कुछ कहना बाकी है. लेकिन वीरवार को नेट प्रैक्टिस से साफ हो गया कि  विराट पूरी तरह से अपनी चोट से उबर चुके हैं. इस बात का खुलासा इंग्लैंड में सीरीज कवर कर रहे एक पत्रकार ने किया. 

यह भी पढ़ें:  IND VS ENG: लॉर्ड्स की हार के बाद विराट कोहली का फैंस को भावुक संदेश, कही यह बात...


इस पत्रकार ने अपने टवीटर अकाउंट पर कहा कि विराट कोहली पूरी सहजता के  सहजता के साथ नेट पर बैटिंग करते दिखाई पड़ रहे हैं. उन्होंने लिखा कि विराट कोहली नेट पर अपने तीन बल्लों के साथ नेट पर उतरे. उन्होंने  अलग-अलग बैट से काफी देर तक सहजता के साथ बैटिंग की. और यह साबित करता है कि भारतीय कप्तान मिशन ट्रेंट ब्रिज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

VIDEO: सुनिए अजय रात्रा क्या कह रहे हैं विराट कोहली के बारे में

विराट का पूरी सहजता से बल्लेबाजी करना करोड़ों भारतीयों के लिए राहत भरी खबर है. सभी ने देखा कि भारतीय बल्लेबाजों में अगर कोई विकेट पर टिक रहा है, रन बना रहा है, तो यह कप्तान विराट कोहली ही हैं. यही वजह रही कि जब दूसरे टेस्ट के बाद कोहली को कमर में समस्या की बात आई, तो भारतीय क्रिकेटप्रेमी चिंता में पड़ गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com