IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड कोच ने विराट कोहली को लेकर अपनी टीम को दी 'यह वॉर्निंग'

IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड कोच ने विराट कोहली को लेकर अपनी टीम को दी 'यह वॉर्निंग'

India tour of England, 2018: इंग्लिश कोच की बात तीसरे टेस्ट में सही साबित हो सकती है

खास बातें

  • विराट की फिटनेस को लेकर चिंता नहीं-बैलिस
  • विराट को स्लिप में कई कैच लपकते देखा
  • कोहली ने वीरवार को लिया नेट अभ्यास में हिस्सा
नॉटिंघम:

अनुभवी व्यक्ति कुछ ऐसा ही कहता है, जो इंग्लैड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बैलिस ने भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट (Eng vs Ind, 3rd Test)मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा है. विराट कोहली दूसरे टेस्ट के बाद से कमर दर्द से  पीड़ित थे. और हाल-फिलहाल मेडिकल टीम को भारतीय कप्तान के साथ अच्छी-खासी मेहनत करनी पड़ी है. कोहली ने चोट के कारण दूसरे टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग नहीं की थी. अब जबकि विराट इस चोट से उबर  रहे हैं, तो कोच ट्रैवर बैलिस ने अपनी टीम को सावधान किया है. 

वास्तव में शुरुआती दो टेस्ट की बात करें, तो भारतीय कप्तान विराट कोहली ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे, जो इंग्लिश गेंदबाजों से लोहा ले सके थे. पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 151 और 49 रन की पारी खेलने के बाद करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी उम्मीद कर रहे थे कि लॉर्ड्स में भी विराट का बल्ला कुछ इसी अंदाज में बोलेगा, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला, तो उनके चाहे वालों को बहुत निराशा हुई. ऊपर से कमर की चोट ने अलग से  विराट को अपनी गिरफ्त में ले लिया. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: 'इन तीन वजहों' से ऋषभ पंत नॉटिंघम में टेस्ट करियर के आगाज को तैयार


इंग्लिश कोच ने कहा कि वह विराट की फिटनेस के मुद्दे को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं. लेकिन बात यह है कि चोट के साथ विराट कोहली और ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं. उ्नहोंने कहा कि क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे उदाहरण रहे हैं, जब खिलाड़ी चोट के साथ मैदान पर उतरे. और उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता है कि यह बात ध्यानकेंद्रित करती है या नहीं, लेकिन मैंने विराट को बिना किसी परेशानी से स्लिप में कुछ कैच पकड़ते देखा है. बैलिस ने उम्मीद जताई कि उन्हें उम्मीद है कि ट्रेंट ब्रिज में भी हालात लॉर्ड्स जैसे रहेंगे.

VIDEO: सुनिए विराट कोहली के बारे में अजय रात्रा क्या कह रहे हैं. 

मेजबान कोच ने कहा कि मैं वहां पहले रह चुका हूं, लेकिन सामान्य तौर पर नॉटिंघम में थोड़ी स्विंग मिलती है. हम यहां के हालात ठीक वैसे ही होने की उम्मीद कर रहे हैं, जैसे लॉर्ड्स में थे. अगर ऐसा सही निकला, तो यह बहुत ही अच्छा होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com