IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम में दो उप-कप्तान, शुरुआती दो टेस्ट के लिए दो नए खिलाड़ियों को मिली जगह

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम में दो उप-कप्तान,  शुरुआती दो टेस्ट के लिए दो नए खिलाड़ियों को मिली जगह

पीटर हैंड्सकॉम्ब टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं

खास बातें

  • 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया ऑस्ट्रेलिया ने
  • पहला टेस्ट मैच छह दिसंबर से एडिलेड में
  • हर टेस्ट से पहले घोषित करेंगे 12 सदस्यीय टीम-चयनकर्ता
एडिलेड:

टी-20 के बाद भारत के खिलाफ खेले जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया गया है. विक्टोरिया के सलामी बल्लेबाज मारकस हैरिस उन दो खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें शुरुआती दो टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह दी गई है. पहला टेस्ट मैच छह दिसंबर से एडिलेड खेला जाएगा. 26 साल  के हैरिस ने हाल ही शेफील्डर शील्ड में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ 250 रन की पारी खेली थी. और यही पारी उन्हें शुरुआती दो टेस्ट के लिए टीम में जगह दिला गई. 

मारकस हैरिस के अलावा तेज गेंदबाज क्रिकेट ट्रेमैन को भी 14 सदस्यीय टीम में चुना गया है, तो पीटर हैंड्सकॉम की ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में  वापसी हुई है. वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में ऑस्ट्रेलिया का पिछला टेस्ट खेलने वाले क्वींसलैंड के बल्लेबाज मारनस लैबुसचागने और जॉन हॉलैंड को टीम में जगह नहीं मिली है. साथ ही,क मैट्स रेनशॉ, माइकल नेसर और ब्रेंडेन डॉगेट भी टीम में जगह नहीं बना सके. 

यह भी पढ़ें: इसलिए मोहम्मद शमी ने नहीं माने बीसीसीआई के निर्देश


ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा कि हमने प्रतिभाशाली बल्लेबाजों और गेंदबाजों को टीम में जगह दी है. इन खिलाड़ियों ने शेफील्ड ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक टेस्ट से पहले अंतिम 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया जाएगा. और हमें पूरा विश्ववास है कि खिलाड़ी मिले मौकों को भुनाते हुए भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेंगे. 

VIDEO: जानिए कि धोनी के टी-20 से बाहर किए जाने पर क्रिकेट विशेषज्ञों ने क्या कहा. 

टिम पैनी (कप्तान), पैट कमिंस, एरोन फिंच, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मारकस हैरिस, जॉश हैजलवुड (उप-कप्तान), ड्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, नॉथन लियॉन, मिशेल मार्श (उप-कप्तान), शॉन मार्श पीटर सिड्ल, मिशेल स्टॉर्क और क्रिस ट्रेमैन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com