लड़कियों से अश्‍लील बातें करने वाले पाकिस्‍तानी ओपनर इमाम उल हक को लगी फटकार, मांगनी पड़ी माफी..

Updated: 30 July 2019 13:22 IST

Imam ul Haq WhatsApp Chat: पीसीबी के वसीम खान ने कहा, 'हम किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत मामलों पर टिप्पणी करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि हमारे केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी भी पाकिस्तान क्रिकेट और पाकिस्तान के राजदूत होंगे. उम्मीद है कि हम इस तरह की घटनाओं को फिर से नहीं देखेंगे.'

Imam ul Haq admits mistake and apologises to Pakistan Cricket Board for Multiple Affairs
वर्ल्डकप 2019 में पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे प्रारंभिक बल्‍लेबाज इमाम उल हक

कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket team) के ओपनर बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) हाल ही में कई लड़कियों से व्हाट्सएप पर 'अश्‍लील' (imam ul haq scandal) चैट करने के कारण चर्चा में आए थे. इमाम ने इस मामले में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से बिना शर्त माफी मांग ली है. पीसीबी ने भी रहम दिखाते हुए फिलहाल इमाम को  केवल फटकार लगाकर छोड़ दिया है. पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंज़माम-उल-हक (Inzamam-ul-Haq) के भतीजे इमाम उस वक्त संकट में पड़ गए थे जब कुछ महिलाओं ने व्हाट्सएप पर उनके साथ आपत्तिजनक बातचीत के स्क्रीन शॉट जारी किए थे और क्रिकेटर पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया गया था. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के प्रबंध निदेशक वसीम खान (Wasim Khan) ने कहा कि जो हुआ, उसका इमाम को पछतावा है और उन्होंने उसके लिए माफी मांग ली है. हमने भी उन्हें साफ लफ्ज़ों में कह दिया है कि भले ही यह उनका निजी मामला हो मगर हम उम्मीद करते हैं कि हमारे खिलाड़ी नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करेंगे.

टेस्‍ट से संन्‍यास लेने वाले मोहम्‍मद आमिर की तारीफ में कहा 'ऐसा' तो ट्रोल हो गए लेग स्पिनर यासिर शाह..

वसीम खान ने कहा 'इमाम ने अपनी गलती मान ली है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए बिना शर्त माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मामला गलतफहमी के कारण हाथ से निकल गया था.' वसीम ने कहा, 'लेकिन हमने उन्हें स्पष्ट शब्दों में कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि हमारे खिलाड़ी नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करेंगे.' वसीम खान ने कहा कि बोर्ड इस प्रकार के मामलों को बहुत गंभीरता से लेता है और केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के अधिक जिम्मेदार होने की उम्मीद करता है.

विराट कोहली की दो टूक, 'खिलाड़ि‍यों में मतभेद होते तो हम लगातार अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाते'

खान ने कहा, 'हम किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत मामलों पर टिप्पणी करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन उम्मीद करते हैं कि हमारे केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी भी पाकिस्तान क्रिकेट और पाकिस्तान के राजदूत होंगे. उम्मीद है कि हम इस तरह की घटनाओं को फिर से नहीं देखेंगे.' इमाम वर्ल्डकप 2019 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा थे. टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम 11 अंकों के साथ लीग चरण से ही बाहर हो गई थी.  

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?

Comments
हाईलाइट्स
  • एक साथ कई लड़कियों से चैटिंग कर रहे थें इमाम
  • एक यूजर ने चैटिंग के स्क्रीनशॉट कर दिए ट्विटर पर लीक
  • लड़कियों ने उन्हें गुमराह करने का लगाया था आरोप
Advertisement