Asia Cup 2022: हार्दिक पांड्या ने बदल दिया अपना बॉलिंग एक्शन ! गेंदबाजी का VIDEO देख बुमराह ने दिया मजेदार जवाब

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम से वीडियो शेयर किया जिसमें वे हार्दिक पांड्या की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. नेट्स में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी पोस्ट के जरिए बुमराह से पूछा है कि फॉर्म कैसी है.

Asia Cup 2022: हार्दिक पांड्या ने बदल दिया अपना बॉलिंग एक्शन ! गेंदबाजी का VIDEO देख बुमराह ने दिया मजेदार जवाब

वीडियो में जसप्रीत बुमराह की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं हार्दिक

नई दिल्ली:

भारत 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला खेलने जा रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को एक खिलाड़ी की कमी सबसे ज्यादा खल रही है वो हैं जसप्रीत बुमराह जो कि चोटिल होकर पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं. टीम इंडिया के  धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने एक वीडियो से उनकी कमी को कुछ देर के लिए ही सही पूरी कर दी. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम से वीडियो शेयर किया जिसमें वे जसप्रीत बुमराह की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. नेट्स में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी पोस्ट के जरिए बुमराह से पूछा है कि फॉर्म कैसी है.

mg3tqmu8

इस पर बुमराह ने भी जवाब दिया है कि गेंदबाजी एक्शन शानदार है और सेलिब्रेशन भी.  आपको बता दें कि अभी वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जसप्रीत बुमराह प्रैक्टिस कर रहे हैं. आज ही उनकी फिटनेस को लेकर एक वीडियो सामने आया  था जिसमें वे अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं ताकि  टी20 वर्ल्डकप से पहले वे पूरी तरह से फिट हो जाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हार्दिक पांड्या कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं. जब से उन्हें टीम में वापसी की है वे अपने करियर की सबसे अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं.  हार्दिक पंड्या ने टी20 इंटरनेशनल के 67 मैच की 48 पारियों में 23 की औसत से 834 रन बनाए हैं. स्ट्राइक रेट 144 का है. एक अर्धशतक लगाया है. 51 रन की बेस्ट पारी खेली है. उन्होंने 28 की औसत से 50 विकेट भी झटके हैं. 33 रन देकर 4 विकेट सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है