नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने पूर्व कप्तान बेदी और चौहान पर साधा निशाना

नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने पूर्व कप्तान बेदी और चौहान पर साधा निशाना

सैनी को बाहरी खिलाड़ी बताकर दिल्ली रणजी टीम में जगह देने से कर दिया था मना

खास बातें

  • वेस्टइंडीज के खिलाफ सैनी ने तीन विकेट चटकाए
  • सैनी के इस प्रदर्शन के बाद गंभीर ने ट्वीट कर बेदी और चौहान पर साधा निशाना
  • हरियाणा में जन्में सैनी को दिल्ली रणजी ट्रॉफी टीम में नहीं दी थी जगह
नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ पहले टी20 मैच में शानदार पदार्पण के बाद पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) और चेतन चौहान (Chetan Chauhan) पर फिर तीखा हमला बोला. 26 साल के इस तेज गेंदबाज ने शनिवार को 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए और लॉडरहिल में भारत (India Cricket team) की चार विकेट से जीत के स्टार रहे. सैनी को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गंभीर ने बेदी और चौहान पर आरोप लगाया कि इन दोनों ने दिल्ली की रणजी टीम में सैनी के प्रवेश को रोकने का प्रयास किया था. गंभीर ने इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों पर फिर से निशाना साधा.

पहला टी20 जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने नवदीप सैनी की कुछ यूं की तारीफ

गंभीर ने ट्वीट किया, 'नवदीप सैनी तुमने भारत के लिए पदार्पण करने के दौरान शानदार प्रदर्शन किया. तुमने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन बेदी और चेतन चौहान को आउट करके दो विकेट ले लिए. एक ऐसे खिलाड़ी को पदार्पण करते हुए देखना उनके मिडिल स्टंप उखाड़ना ही है जिन्होंने मैदान पर उतरने से पहले ही उसे बाहर कर दिया था.'


IND vs WI 1st T20I: भारत ने विंडीज को दी 4 विकेट से मात, नवदीप सैनी बने मैन ऑफ द मैच, पर...

बेदी और चौहान दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के सदस्यों के एक गुट का हिस्सा थे, जिन्होंने दिल्ली में रणजी ट्रॉफी टीम में हरियाणा में जन्मे सैनी को लाने के गंभीर के फैसले को मंजूरी नहीं दी थी. उन्होंने कहा था कि दिल्ली की टीम में दिल्ली से बाहर का खिलाड़ी कैसे शामिल हो सकता है. यह पहली बार नहीं है जब गंभीर ने बेदी और चौहान को आड़े हाथों लिया हो. पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए सैनी के भारतीय टीम में जगह बनाने के बाद भी उन्होंने ऐसा किया था. हालांकि वह उस टेस्ट में नहीं खेले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?