फैंस बोले शाहीन शाह आफरीदी से भी खतरनाक है भारत का ये गेंदबाज़, किया था कुछ ऐसा कमाल

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर यानि कि ' लॉर्ड शार्दुल' काफ़ी सुर्खियां बटोर रहे हैं. भारतीय टीम इन दिनों ज़िम्बाब्वे के दौरे पर है. जहां पर टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज़ खेल रही है. पहले 2 वनडे मैचों में जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज़ अपने नाम कर ली है.

फैंस बोले शाहीन शाह आफरीदी से भी खतरनाक है भारत का ये गेंदबाज़, किया था कुछ ऐसा कमाल

Shardul Thakur

नई दिल्ली:

भारतीय टीम इन दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है. जहां पर टीम को 3 वनडे मैचों की सीरीज़ खेलनी है. पहले 2 वनडे मैचों में जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज़ अपने नाम कर ली है. इसी बीच सोशल मीडिया पर टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) यानि कि ' लॉर्ड शार्दुल' काफ़ी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल ठाकुर की शानदार गेंदबाज़ी के चलते ही भारत ने पहले तो दूसरे वनडे मैच में ज़िम्बाब्वे को कम स्कोर पर रोका और इसके बाद लक्ष्य को आसानी से हासिल कर मैच और सीरीज़ दोनों अपने नाम कर लिए. शार्दुल ठाकुर के लिए तो कुछ फैंस ये भी बोलते हुए नज़र आए कि ठाकुर तो पाकिस्तान के शाहीन शाह आफरीदी से भी बेहतर है.


फैंस ने की लॉर्ड शार्दुल की तारीफ़


ज़िम्बाब्वे के खिलाफ़ खेले गए दूसरे वनडे मैच में शार्दुल ठाकुर ने शानदार स्पेल किया और 7 ओवर में 38 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. शार्दुल के प्रदर्शन से फैंस काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं. आइए फैंस के कुछ ट्वीट देखते हैं..

ज़िम्बाब्वे को हरा भारत ने सीरीज़ की अपने नाम
भारत ने दूसरे वनडे मैच में ज़िम्बाब्वे को 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज़ 2-0 से अपने नाम कर ली है. ज़िम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 162 रन बनाए थे, भारत ने इस लक्ष्य को संजू सैमसन की बेहतरीन बल्लेबाज़ी के दम पर 25.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. 
 

विनोद कांबली जो रातों-रात बने थे स्टार लेकिन अपने रवैया के कारण आज है पाई-पाई को मोहताज

एकदम से ही बहुत कमजोर हो गए वेंकटेश प्रसाद ने दी सफाई कि क्यों हो गयी सेहत में इतनी गिरावट

विराट और अनुष्का इस अंदाज में स्कूटर पर घूमने निकले तो भी बाज नहीं आए फैंस, सोशल मीडिया ने दी नसीहत, video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com