IPL: कोरोना पॉजिटिव पाए गए CSK के 13 सदस्यों के अलावा बाकी के सभी सदस्य का टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

IPL 2020: पिछले हफ्ते कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी सदस्य नवीनतम नतीजों में नेगेटिव आए हैं.

IPL: कोरोना पॉजिटिव पाए गए CSK के 13 सदस्यों के अलावा बाकी के सभी सदस्य का टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

बाकी सदस्य का रिपोर्ट नेगेटिव, CSK सीईयो का बयान

खास बातें

  • CSK के 13 सदस्यों के अलावा बाकी के सभी सदस्यों का रिपोर्ट नेगेटिव
  • पॉजिटिव हुए 13 सदस्यों का कोरोना टेस्ट 14 दिनों के बाद होगा
  • सीएसके के सीइयो ने इस बात की पुष्टि की है

IPL 2020: पिछले हफ्ते कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी सदस्य नवीनतम नतीजों में नेगेटिव आए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की इस फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को यह जानकारी दी. विश्वनाथन ने इससे पहले कहा था कि सोमवार को हुए परीक्षण में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी नेगेटिव आए हैं जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं. विश्वनाथन ने दुबई से कहा, ‘‘दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 नेगेटिव पाए गए हैं। गुरुवार, तीन सितंबर को उनका एक और परीक्षण होगा। हमारे शुक्रवार, चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करने की संभावना है.

उन्होंने कहा, ‘‘दीपक और रुतुराज 14 दिन का पृथकवास पूरा करेंगे और नियमों के अनुसार नेगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग से जुड़ेंगे. पृथकवास का समय पूरा होने के बाद दल के 13 संक्रमित सदस्यों का परीक्षण होगा. आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण इस टी20 लीग का आयोजन यूएई में किया जा रहा है. ये नतीजे आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक के लिए राहत की खबर है.

चाहर और रुतुराज के अलावा पॉजिटिव पाए गए अधिकांश सदस्य सीएसके की सोशल मीडिया टीम या अन्य स्टाफ का हिस्सा हैं जिनका कोचिंग की जिम्मेदारी से कोई लेना देना नहीं है. सीनियर क्रिकेटर सुरेश रैना बढ़ते मामलों से चिंतित होने के कारण स्वदेश लौट आए हैं और पारिवारिक त्रासदी के बीच अपने पत्नी और बच्चे के साथ रहना चाहते थे.


सीएसके ने अब तक रैना के लिए किसी विकल्प की मांग नहीं की है. फ्रेंचाइजी को ट्रेनिंग के लिए पर्याप्त समय देने की बात चल रही है लेकिन संभवना है कि वे आईपीएल के पहले मैच में 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स से भिड़ सकते हैं. पता चला है कि लीग की शुरुआत से ही आईपीएल मैचों का आयोजन तीनों शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.