हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट को फैंस ने घेरा, चिढ़ गए SRH के खिलाड़ी, वायरल हुआ भयावह VIDEO

SRH Stars Irritated By Over Enthusiastic Fans: सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं.

हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट को फैंस ने घेरा, चिढ़ गए SRH के खिलाड़ी, वायरल हुआ भयावह VIDEO

Sunrisers Hyderabad Team

SRH Stars Irritated By Over Enthusiastic Fans: सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं. @Vipintiwari952_ नाम के शख्स ने इस पल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है, 'ये तो बिल्कुल पागलपन है! बेचारे क्लासेन को भीड़ की तरफ से परेशान किया जा रहा है... हालांकि एसआरच की टीम प्रबंधन ने बिना किसी सुरक्षा और सिक्योरिटी के इतनी बड़ी संख्या में प्रशंसकों को आने की अनुमति कैसे दी?'

अच्छे लय में दिख रही है सनराइजर्स हैदराबाद 

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अच्छे लय में नजर आ रही है. उन्होंने टूर्नामेंट में अबतक 10 मैच खेले हैं. इस बीच 6 मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि 4 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. जिसके बदौलत वह 12 अंकों के साथ टॉप 4 में काबिज हैं. 

एसआरच की टीम जारी टूर्नामेंट में ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन जैसे खिलाड़ियों के बलबूते एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. यही वजह है कि क्रिकेट एक्सपर्ट उसे खिताब का प्रबल दावेदार मान रहे हैं.


सनराइजर्स हैदराबाद की उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने जारी सीजन में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड अपना नाम कर लिया है. 

एसआरएच की नई खोज बने नीतीश कुमार रेड्डी

आईपीएल 2024 में एसआरएच की तरफ से एक नई प्रतिभा की खोज की गई है. यही कोई और नहीं अनकैप्ड भारतीय ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी हैं. उनके खेल की सराहना ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने भी की है. वॉटसन का कहना रेड्डी उनके पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- 4 6 4 4, नेहरा जी के लाडले ने आरसीबी के चहेते को धो डाला