अपने रोड एक्‍सीडेंट की झूठी खबरों से परेशान हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, यूं जताई नाराजगी...

अपने रोड एक्‍सीडेंट की झूठी खबरों से परेशान हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, यूं जताई नाराजगी...

सुरेश रैना की गिनती शॉर्टर फॉर्मेट में भारत के बेहतरीन खिलाड़ि‍यों में की जाती है

खास बातें

  • ट्वीट करके कहा, खबरें झूठी, मैं सही सलामत हूं
  • ऐसी खबरें फैलाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए
  • खबर पढ़कर चिंतित हो गए थे सुरेश रैना के प्रशंसक

मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सोशल मीडिया पर अपने एक्‍सीडेंट की फर्जी खबरों को लेकर नाराजगी जताई है. गौरतलब है कि यू ट्यूब पर हाल ही में सुरेश रैना (Suresh Raina) की कार का एक्‍सीडेंट होने की फर्जी खबर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था. कतिपय लोगों की तरफ से इस बारे में फोटो भी शेयर किए गए. कुछ खबरों में रोड एक्‍सीडेंट में उनकी मौत होने की बात भी कही गई. यह खबर मिलते ही लोगों में रैना की सलामती के बारे में जानकारी हासिल करने की होड़ लग गई थी. बाद में यह खबर झूठी साबित हुई. सुरेश रैना ठीक हैं, यह खबर पता चलते ही लोगों ने राहत की सांस ली. अपने बारे में किए गए इस दुष्‍प्रचार को लेकर रैना भी बेहद आहत हैं. उन्‍होंने एक ट्वीट करके इस बारे में नाराजगी का इजहार किया.

Ranji Trophy: सुरेश रैना ने एक हाथ से लपका बेहतरीन कैच,  देखें VIDEO

रैना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से मेरे कार एक्‍सीडेंट में घायल होने के बारे में फर्जी खबर चल रही हैं. इन खबरों से मेरा परिवार और दोस्‍त बेहद परेशान हैं. कृपया इन खबरों पर ध्‍यान नहीं दें.' रैना ने आगे लिखा, 'भगवान की कृपा से मैं अच्‍छा हूं. जो चैनल ऐसी खबरें फैला रहे हैं उम्‍मीद है उनके खिलाफ जल्‍द ही कड़ी कार्रवाई होगी.'


सुरेश रैना ने की टीम इंडिया के ड्राइवर की मदद, पत्‍नी के इलाज के लिए किया ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) वर्ष 2011 में वर्ल्‍डकप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्‍य थे. इस समय वे टीम से बाहर चल रहे हैं. रैना की गिनती वनडे और टी20 के बेहतरीन खिलाड़ि‍यों में की जाती है. बाएं हाथ का यह बेहतरीन बल्‍लेबाज ऑफ स्पिन गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी कमाल दिखाता रहा है. रैना ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2018 में इंग्‍लैंड के खिलाफ लीड्स में खेला था. वे इस समय भारतीय टीम में वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. रैना (Suresh Raina) अभी तक टीम इंडिया के लिए 18 टेस्‍ट, 226 वनडे और 78 टी20 मैच खेल चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 768 रन (एक शतक), वनडे में 5615 रन (पांच शतक) और टी20I में 1605 रन (एक शतक) बनाए हैं. टेस्‍ट में 13, वनडे में 36 और टी20 इंटरनेशनल में 13 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं. सुरेश रैना के अलावा भारत के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल ही क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट (टेस्‍ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल) में शतक जमा सके हैं.