फीस का भुगतान न होने से युवराज सिंह की टीम ने किया कनाडा लीग में खेलने से इनकार, पर...

फीस का भुगतान न होने से युवराज सिंह की टीम ने किया कनाडा लीग में खेलने से इनकार, पर...

युवराज सिंह की फाइल फोटो

टोरंटो:

भारतीय पूर्व दिग्गज युवराज सिंह इन दिनों ग्लोबल टी20 कनाडा में खेल रहे हैं. युवराज सिंह टोरंटरो नेशनल की अगुवाई कर रहे हैं. टूर्नामेंट में बुधवार को दुसरे राउंड का मैच करीब दो घंटे देरी से शुरू हुआ. कारण यह रहा कि खिलाड़ियों ने खेलने से इनकार कर दिया. यह मैच टोरंटो नेशनल और मोंटरियल टाइगर्स के बीच था. और शुरुआत में दोनों ही टीमों ने टीम होटल से जाने से ही इनकार कर दिया, लेकिन बाद में करीब यह मैच दो घंटे की देरी से शुरू हुआ. खिलाड़ी बहुत ही ज्यादा नाराज थे. हालांकि, इस मैच में युवराज सिंह नहीं खेले. वह चोटिल थे और मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हो सके. युवराज की जगह मोइसेस हेनरिक्स ने टोरंटो नेशनल की कप्तानी की. 

दरअसल खिलाड़ियों की नाराजगी की वजह यह थी कि उन्हें अपनी फीस का भुगतान नहीं मिला. बाद में आयोजकों ने विवाद पर पर्दा डालते हुए कहा प्रेस रीलीज के जरिए कहा कि खिलाड़ियों, आयोजकों और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच कुछ मुद्दों के कारण मैच समय पर शुरू नहीं हो सकता. इसके बाद लीग से जुड़े सभी लोगों ने करीब डेढ़ घंटे चली मीटिंग में हिस्सा लिया और तमाम मुद्दों को सुलझा लिया गया.

यह भी पढ़ें: धोनी को सेना की वर्दी में देखते ही कश्मीरियों ने लगाए इस पाक क्रिकेटर के नाम के नारे, VIDEO


प्रेस रीलीज में कहा गया कि ग्लोबल टी20 कनाडा मैनेजमेट उत्तरी अमरीका में खेल को लोकप्रिय बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. इस इलाके में क्रिकेट या खेल है और इसगे आगे बढ़ने में बाधाओं का आना तय है.रीलीज में कहा गया कि जीटी20 कनाडा की तरफ से हम लीग से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं. और पैदा हुई बाधा के लिए हम अपने प्रायोजकों, प्रसारकों और विश्व भर के करोड़ों प्रशंसकों से खेद प्रकट करते हैं.

यह भी पढ़ें: इसलिए विराट कोहली प्रशंसक हैं आज बहुत ही जोश में, पर सौरव के चाहने वाले हुए निराश

ग्लोबल टी20 कनाडा ने हुई देरी पर ट्विटर पर संदेश पोस्ट करते हुए कहा कि तकनीकी कारणों के चलते मैच में देरी हुई. लीग के मालिक बॉम्बे स्पोर्ट्स लि. यूरो टी20 स्लैम के भी आयोजनकर्ता हैं. इस लीग का आयोजन 30 अगस्त से होना है.

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर उनके युवा प्रशंसकों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में हुए मैच में युवराज की टीम ने जॉर्ज बैली की टीम को आसानी से 35 रन से हराकर प्ले-ऑफ में तीसरा स्थान पक्का कर लिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)