Asia Cup 2022: "आप अकरम और शाहीन जैसे गेंदबाज पैदा नहीं कर सकते," पूर्व क्रिकेटर पाक मैनेजमेंट पर आफरीदी को लेकर भड़के

Asia Cup 2022: बता दें कि चोटिल आफरीदी की जगह मोहम्मद हसनैनन को पाकिस्तान की एशइया कप टीम में जगह दी गयी है. हसनैन ने अभी तक खेले 8 वनडे मैचों में 37.91 के औसत से 12 विकेट चटकाए हैं

Asia Cup 2022:

Asia Cup 2022: शाहीन आफरीदी को लेकर चर्चा खत्म नहीं हुई है

नई दिल्ली:

पाकिस्तान हाल  ही में लगे झटके को सहन करते हुए अगस्त 28 को एशिया कप (Asia Cup 2022) में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगा. कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान को तब बड़ा झटका लगा, जब उसके स्टा पेसर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए. और तभी से उन्हें लेकर अलग-अलग खबरें और खासकर पूर्व क्रिकेटरों की बयानबाजी चल रही है. आफरीदी को पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी. वह टीम के साथ नीदरलैंड गए थे, लेकिन लगातार फिजियो और मेडिकल टीम के काम करने के बावजूद वह चोट से नहीं उबर सके. और आफरीदी अभी भी एशिया कप टीम के साथ बने हुए हैं. लेकिन हुआ यह है कि जब से आफरीदी को चोट लगी है, तब से टीम मैनेजमेंट पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गया है.  जहां मोहम्मद हफीज और सलमान बट्ट ने आफरीदी की चोट को लेकर मैनेजमेंट पर निशाना साधा, तो अब सिकंदर बख्त ने आफरीदी को लगातार खिलाने के लिए प्रबंधन को लताड़ लगायी है. 

यह भी पढ़ें: “आप इस तरह से रन नहीं बना सकते” विराट कोहली ने खुद के लिए कह दी बड़ी बात

बख्त ने कहा कि जब मैंने इस बार में लिखा, तो लोगों ने इस सही अर्थों में न लेते हुए मुझे ही निशाना बना दिया. इन लोगों ने कहा कि आफरीदी फील्डिंग करते हुए चोटिल हुए, लेकिन मेरा प्वाइंट यह है कि यह एक बड़ा नुकसान है आफरीदी आपके मुख्य गेंदबाज हैं, जो बल्लेबाजों में भय पैदा करते हैं. आप शाहीन , शोएब, अकरम और वकार यूनुस जैसे दगेंदबाजों को पैदा नहीं कर सकते. शाहीन एक खास और नैसर्गिक गेंदबाज हैं. उन्होंने कहा कि जब आपके पास ऐसा महत्वपूर्ण खिलाड़ी होता है, तो आपको उसकी देखभाल करने की जरूरत होती है. 


बता दें कि चोटिल आफरीदी की जगह मोहम्मद हसनैनन को पाकिस्तान की एशइया कप टीम में जगह दी गयी है. हसनैन ने अभी तक खेले 8 वनडे मैचों में 37.91 के औसत से 12 विकेट चटकाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 26 रन देकर पांच विकेट है.  वहीं, उन्होंने खेले 18 टी20 मुकाबलों में पाकिस्तान के लिए 17 विकेट लिए. अब जब आफरीदी की चोट नें उन्हें अवसर दिला दिया है, तो देखने वाली बात होगी कि वह मेगा मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करते हैं. 

यह भी पढ़ें:

एशिया कप के लिए दुबई पहुंची टीम इंडिया, विराट के साथ दिखीं अनुष्का, तस्वीरें आई सामने

Asia Cup से पहले बाबर आजम और विराट कोहली की मुलाकात, VIDEO हो रहा है वायरल

विराट कोहली ने दिया आलोचकों को करारा जवाब, बोल- मैं जानता हूं कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com