तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, गिरफ्तारी वारंट जारी

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, गिरफ्तारी वारंट जारी

Mohammed Shami के खिलाफ बीवी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के साथ कई संगीन आरोप लगाए हैं

कोलकाता:

पत्नी हसीन जहां के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की परेशानियां बढ़ सकती हैं. पश्चिम बंगाल के अलीपुर के कोर्ट ने हसीन जहां (Hasin Jahan) द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. शमी के साथ उनके भाई हासिद अहमद को भी कोर्ट ने ने 15 दिन की अवधि में सरेंडर करने को कहा है. शमी (Mohammad Shami) इस समय टीम इंडिया के सदस्य के रूप में वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच किंगस्टन, जमैका में खेला जा रहा है.

बीसीसीआई के दखल के बाद शमी के यूएस वीजा को मिली मंजूरी, यह था मामला

गौरतलब है कि यूपी के मोहम्मद शमी ने वर्ष 2014 में हसीन जहां से विवाह किया था. हसीन मॉडल के साथ-साथ आईपीएल टीमकोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं. आईपीएल के दौरान ही इनदोनों की मुलाकात हुई और बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. कुछ समय तो इन दोनों का वैवाहिक जीवन सही चला लेकिन पिछले सालहसीन जहां (Hasin Jahan) ने उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. बीसीसीआई ने इन आरोपों के बाद शमी का सेंट्रल कांट्रेक्ट रोक लिया था हालांकि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) ने जांच के बाद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों में क्लीन चिट दे दी थी. इसके बाद बोर्ड ने उनके केंद्रीय अनुबंध को मंजूरी दे दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इसी साल मार्च में  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Case) और यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment Case) मामले में चार्जशीट दायर की गई थी. उनपर आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्‍पीड़न) और 354 ए (यौन उत्‍पीड़न) के आरोप लगे थे.(इनपुट: ANI)