तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, गिरफ्तारी वारंट जारी

Updated: 02 September 2019 20:33 IST

Mohammed Shami: यूपी के मोहम्मद शमी ने वर्ष 2014 में हसीन जहां से विवाह किया था. हसीन मॉडल के साथ-साथ आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं. आईपीएल के दौरान ही इन दोनों की मुलाकात हुई और बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया था.

Alipore court issues arrest warrant against fast Bowler Mohammad Shami
Mohammed Shami के खिलाफ बीवी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के साथ कई संगीन आरोप लगाए हैं

कोलकाता:

पत्नी हसीन जहां के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की परेशानियां बढ़ सकती हैं. पश्चिम बंगाल के अलीपुर के कोर्ट ने हसीन जहां (Hasin Jahan) द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. शमी के साथ उनके भाई हासिद अहमद को भी कोर्ट ने ने 15 दिन की अवधि में सरेंडर करने को कहा है. शमी (Mohammad Shami) इस समय टीम इंडिया के सदस्य के रूप में वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच किंगस्टन, जमैका में खेला जा रहा है.

बीसीसीआई के दखल के बाद शमी के यूएस वीजा को मिली मंजूरी, यह था मामला

गौरतलब है कि यूपी के मोहम्मद शमी ने वर्ष 2014 में हसीन जहां से विवाह किया था. हसीन मॉडल के साथ-साथ आईपीएल टीमकोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं. आईपीएल के दौरान ही इनदोनों की मुलाकात हुई और बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. कुछ समय तो इन दोनों का वैवाहिक जीवन सही चला लेकिन पिछले सालहसीन जहां (Hasin Jahan) ने उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. बीसीसीआई ने इन आरोपों के बाद शमी का सेंट्रल कांट्रेक्ट रोक लिया था हालांकि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) ने जांच के बाद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों में क्लीन चिट दे दी थी. इसके बाद बोर्ड ने उनके केंद्रीय अनुबंध को मंजूरी दे दी थी.

गौरतलब है कि इसी साल मार्च में  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Case) और यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment Case) मामले में चार्जशीट दायर की गई थी. उनपर आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्‍पीड़न) और 354 ए (यौन उत्‍पीड़न) के आरोप लगे थे.(इनपुट: ANI)

Comments
संबंधित खबरें
Mohammed Shami ने कहा, उनकी बेटी के डांस का कोई जोड़ नहीं,  पोस्ट किया VIDEO
Mohammed Shami ने कहा, उनकी बेटी के डांस का कोई जोड़ नहीं, पोस्ट किया VIDEO
IND vs RSA, 2nd Test: Virat Kohl ने की Mohammed Shami की जमकर तारीफ,  Kuldeep Yadav के बाहर होने की वजह को भी बयां किया
IND vs RSA, 2nd Test: Virat Kohl ने की Mohammed Shami की जमकर तारीफ, Kuldeep Yadav के बाहर होने की वजह को भी बयां किया
बॉलिंग कोच भरत अरुण बोले,
बॉलिंग कोच भरत अरुण बोले, 'Mohammed Shami दमदार स्पैल नहीं फेंकते तो पहले टेस्ट में नतीजा आना मुश्किल होता'
शोएब अख्तर का खुलासा,
शोएब अख्तर का खुलासा, 'वर्ल्डकप 2019 के बाद Mohammed Shami ने किया था फोन और कहा था....'
रोहित शर्मा बोले,
रोहित शर्मा बोले, 'सभी जानते हैं मोहम्मद शमी थोड़ी बिरयानी मिलने पर क्या कर सकता है..'
Advertisement