इस वजह से "इस गोट" के साथ रिंग में नहीं उतरना चाहते माइक टायसन

इस वजह से

माइक टायसन के साथ सेरेना विलियम्स

नई दिल्ली:

अपने शानदार करियर के दौरान एक से एक दिग्गजों को धूल चटा चुके पूर्व हेवीवेट चैम्पियन माइक टायसन 23 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता अमरीका की सेरेना विलियम्स के साथ मुक्केबाजी रिंग में उतरने से डरते हैं. टायसन ने खुद इसका खुलासा किया है. टायसन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा किया है, जिसमें वह सेरेना के साथ दिखाए दे रहे हैं. टायसन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, "मैं इस गोट (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सेरेना विलियम्स के साथ रिंग में नहीं उतरना चाहता"

यह भी पढ़ें:  रैंक‍िंग में 18 साल के लक्ष्‍य ने लगाई 'लंबी छलांग', टॉप-40 में शाम‍िल...

दरअसल, इन दिनों सेरेना साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी में जुटी हैं और इसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस बनाए रखने और हैंड-आई कोऑर्डिनेशन के लिए मुक्केबाजी को चुना है. सेरेना और किसी के साथ नहीं बल्कि टायसन के साथ मुक्केबाजी अभ्यास कर रही हैं. टायसन ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह सेरेना के साथ रिंग में दिखाए दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ भी टायसन ने लिखा है, "मैं इस गोट (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सेरेना विलियम्स के साथ रिंग में नहीं उतरना चाहता"


यह भी पढ़ें:  राफेल नडाल और नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलिया ओपन में खेलेंगे

वीडियो में टायसन सेरेना को पंचिंग कॉम्बीनेशन का अभ्यास कराते दिख रहे हैं. वह एक हेवी बैग पकड़े हुए हैं और सेरेना हुक्स और जैब्स के साथ बैग पर जबरदस्त प्रहार करती दिखाई दे रही हैं. सेरेना ने भी यही वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि वह प्री-सीजन की तैयारी में जुटी हैं लेकिन यह असल नहीं दिखाई दे रहा है.

VIDEO:  पिंक बॉल की पूरी कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत अगले साल 20 जनवरी से हो रही है।