Asian Games:गोपीचंद का दावा, भारतीय दल का हर बैडमिंटन खिलाड़ी पदक का दावेदार..

Asian Games:गोपीचंद का दावा, भारतीय दल का हर बैडमिंटन खिलाड़ी पदक का दावेदार..

गोपीचंद ने कहा कि इस बार हमारे पास हर वर्ग में खिताब जीतने का मौका है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, हमारे खिलाड़ी कई पदक लेकर आएंगे
  • हर वर्ग में हमारे पास खिताब जीतने का मौका
  • पिछली बार भारतीय टीम ने जीता था कांस्‍य पदक
हैदराबाद:

इंडोनेशिया में होने वाले एशियाई खेल 2018 में बैडमिंटन में भारतीय खिलाड़ि‍यों को दावेदार माना जा रहा है. भारतीय बैडमिंटन के मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद ने दावा किया है कि देश का हर बैडमिंटन खिलाड़ी एशियाई खेलों में पदक का प्रबल दावेदार है. गोपीचंद ने विदाई समारोह में कहा,‘हमें उम्मीद है कि हम कई पदक लेकर आएंगे और जश्न मनाने का मौका होगा. गोपीचंद ने कहा कि भारतीय टीम के साथ ऐसा दुर्लभ होता है लेकिन इस बार हमारे पास हर वर्ग में खिताब जीतने का मौका है.उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे हालांकि यह साल हमारे लिये काफी कठिन रहा.’

गोपीचंद ने कहा, हम अभी भी बैडमिंटन में चीन से बहुत पीछे हैं, यह बताया कारण...

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ ने फिट रहने के लिये काफी मेहनत की है.उन्होंने कहा,‘हम फिट हैं और उम्मीद है कि प्रदर्शन अच्छा रहेगा. हमने इंचियोन में महिला टीम वर्ग में कांस्य पदक जीता था.’इस मौके पर बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा,‘हम सभी ने काफी मेहनत की है.


वीडियो: वर्ल्‍ड चैंपियनशिप में मेडल जीतकर लौटीं पीवी सिंधु

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछली बार भारतीय महिला टीम ने कांस्य पदक जीता था. उम्मीद है कि इस बार हम बेहतर करेंगे. पूरी टीम को शुभकामना.’ रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने भी कहा,‘हम सभी की तैयारी उम्दा है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.’  (इनपुट: एजेंसी)