China Badminton Open: कुछ ऐसे हुई पीवी सिंधु की स्तब्धकारी हार, चीन ओपन से हुईं बाहर

China Badminton Open: कुछ ऐसे हुई पीवी सिंधु की स्तब्धकारी हार, चीन ओपन से हुईं बाहर

PV Sindhu की हार चौंकाने वाली है

चांगझोऊ (चीन):

हाल ही में विश्व चैम्पियन बनने वाली भारत की अग्रणी महिला बैडमिटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु (PV Sindhu) गुरुवार को चीन ओपन (China Open) के दूसरे दौर में हार कर बाहर हो गई हैं. चीन को थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग ने कड़े मुकाबले में 12-21, 21-13, 21-19 से मात दी. यह मैच 58 मिनट तक चला.

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे रेंकीरेडडी और चिराग शेट्टी की जोड़ी की हो गई चीन ओपन से छुट्टी

पहला गेम सिंधु ने आसानी से अपने नाम किया लेकिन बाकी के दो गेमों में पांचवीं सीड सिंधु थाईलैंड की खिलाड़ी के सामने प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाईं.दूसरा गेम एकतरफा रहा, जो पोर्नपावी जीतकर 1-1 की बराबरी पर आ गईं, लेकिन इसके बाद तीसरे और निर्णायक मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ, लेकिन आखिर में थाई खिलाड़ी सिंधु पर भारी पड़ीं. 


यह भी पढ़ें: Pulela Gopichand ने की PV Sindhu और अन्य अहम मुद्दों पर दिल की बात

माना जा रहा है कि वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के बाद पर्याप्त तैयारी के अभाव में सिंधु की हार हुई है. क्वार्टर फाइनलम में थाईलैंड की खिलाड़ी का सामना चीन की चेन यु फेई से होगा. चेन ने दक्षिण कोरिया की एन से यंग को 20-22, 21-17, 21-15 से मात दे अंतिम-8 में जगह बनाई.

VIDEO: हाल ही में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीवी सिंधु की यह हैरान करोड़ों भारतीय बैडमिंटनप्रेमियों के लिए हैरान कर देने वाली है क्योंकि सभी उनके वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद यह भरोसा कर चल रहे थे कि भातीय खिलाड़ी एक और खिताबी तोहफे से उन्हें नवाजेंगी
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)