World Athletics Championship: भारतीय टीम को फाइनल में मिला 7वां स्थान, इस गलती से फर्क पड़ा टाइमिंग पर

World Athletics Championship: भारतीय टीम को फाइनल में मिला 7वां स्थान, इस गलती से फर्क पड़ा टाइमिंग पर

World Athletics Championship: भारतीय एथलेटिक्स टीम के सदस्य

दोहा:

भारत की मिश्रित टीम यहां जारी विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (World Athletics Championship) की चार गुणा 400 मीटर रेस स्पर्धा के फाइनल में सातवें स्थान पर रही. भारत की मोहम्मद अनस, वी.के. विस्मया, जिसना मैथ्यू और टॉम निर्मल नोह की टीम ने तीन मिनट 15.77 सेकेंड का समय निकाला. यह उनका हालांकि इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, लेकिन यह प्रदर्शन उन्हें आठ टीमों में सातवें स्थान से आगे नहीं ले जा सका था. हालांकि, भारतीय टीम और बेहतर समय निकाल सकती थी, लेकिन हुई गलती टाइमिंग को बिगाड़ गई

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे Jabir Pillyalil पहुंचे बाधा दौड़ के सेमीफाइनल में

भारतीय टीम ने अनस के साथ शुरुआत की थी. इस पुरुष धावक ने शुरुआत अच्छी दिलाई. वह बहरीन के धावक से काफी करीब थे. उनके बाद महिला धावक विस्मया ने कमान संभाली. विस्मया के बाद एक और महिला धावक मैथ्यू ने अपनी टीम को पार लगाने की कोशिश की लेकिन वह अन्य देश की धाविक से टकरा गई जिससे अहम समय चला गया और अंत में निर्मल ने बेटन को संभाला लेकिन वे टीम को शीर्ष-3 में लाने से दूर रहे.


VIDEO: कुछ दिन पहले पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पर्धा का स्वर्ण अमरीका के नाम रहा जिसने तीन मिनट 09.34 सेकेंड का समय निकाल विश्व रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण जीता. जमैका की टीम तीन मिनट 11.78 सेकेंड के साथ दूसरे और बहरीन तीन मिनट 11.82 सेकेंड के साथ तीसरे स्थान पर रही.