WWE: द रॉक ने किया अपने सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ रेसलरों के नामों का ऐलान

Updated: 30 November 2019 00:16 IST

बता दें कि 1980 के दशक में हल्क होगन और रिक फ्लेयर सबसे बड़ा नाम हुआ करते थे, जिसके बाद 90 के दशक ये जिम्मेदारी ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स के कंधों पर आई.

WWE: The rock describes its all time favorites wrestlers list
डब्ल्यूडब्ल्यूई की प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

WWE दिग्गज द रॉक ने हाल ही में B/R Wrestling के ट्वीट पर जवाब दिया है. इस ट्वीट में एक फोटो थी जिसमें माउंट रश्मोर पर रिंक फ्लेयर, अंडरटेकर, स्टीव ऑस्टिन और द रॉक को दिखाया गया है. इसके बाद द रॉक ने अपने ऑल टाइम 4 रेसलर्स की लिस्ट सामने रखी , जिसमें उन्होंने ग्रेट हल्क होगन, 16 बार के पूर्व चैंपियन रिंक फ्लेयर, ब्रूनो सैमार्टिनो और स्टीव ऑस्टिन को रखा है.

यह भी पढ़ें: रॉ वूमैंस चैंप‍ियन Becky Lynch ने हास‍िल की बड़ी उपलब्‍ध‍ि, रोंडा राउजी के र‍िकॉर्ड को पीछे छोड़ा

बता दें कि 1980 के दशक में हल्क होगन और रिक फ्लेयर सबसे बड़ा नाम हुआ करते थे, जिसके बाद 90 के दशक ये जिम्मेदारी ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स के कंधों पर आई. फिर ये विरासत स्टीव ऑस्टिन और द रॉक को सौंप दी गई. इन दोनों दिग्गज के बाद WWE की कमान जॉन सीना ने संभाली जो सदी के सबसे बड़े सुपरस्टार बनकर सामने आए.

यह भी पढ़ें: इस वजह से Cody Rhodes नहीं कर पाएंगे AEW में वापसी, खुलासा

द रॉक ने अपनी लिस्ट में उन चार सुपरस्टार्स को चुना जो अपने वक्त में रेसलिंग के बादशाह थे. आज भी इन दिग्गजों की रेसलिंग स्किल्स को याद किया जाता है। द रॉक भले ही रेसलिंग नहीं करते हैं. लेकिन जैसे भी उन्हें समय मिलता है वो WWE से जुड़ जाते हैं. आखिरी बार WWE में वो फॉक्स पर हुए स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में आए 

VIDEO:  कुछ समय पहले एनडीटीवी ने पीवी सिंधु से खास बात की थी. 

Comments
Advertisement