World Cup 2019: कुछ ऐसे सरफराज अहमद जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटरों पर

Updated: 23 June 2019 15:23 IST

World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले सरफराज ने मीडिया से बात करते हुए पूर्व क्रिकेटरों और अपने आलोचकों पर जमकर निशाना साधा. सरफराज ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर खुद को खुदा समझने लगे हैं, जो अब आधिकारिक प्रसारकों के साथ टीवी पर विशेषज्ञों के रूप में जुड़े हुए हैं. 

World Cup 2019: That
World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान सरफराज अहमद ने पूर्व क्रिकटरों और आलोचकों पर जमकर निशाना साधा

लंदन:

Sarfaraz Ahmed, Pak team: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket team) अपने लचर प्रदर्शन के कारण आलोचको के निशाने पर है. टीम के प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और अन्य खिलाड़ियों को खरी-खोटी सुनाने का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं. कप्तान सरफराज तो दूसरे क्रिकेटरों की तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के लिए एक आसान सा शिकार बनकर रह गए है. कोई भी, उन्हें कुछ भी कह देता है. दो दिन पहले ही इंग्लैंड (Egnland) के एक मॉल में घूमते हुए एक अनजान प्रशंसक ने उनके मोटापे का मजाक उड़ाया था, और उन्हें पाकिस्तान के लिए अपमानजनक बताया था.

यह भी पढ़ें: मिचेल स्टॉर्क ने यहां तो 'बड़ों-बड़ों' को पानी पिला डाला

पाकिस्तान का अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) से होने जा रहा है. मैच से पहले सरफराज ने मीडिया से बात करते हुए पूर्व क्रिकेटरों और अपने आलोचकों पर जमकर निशाना साधा. सरफराज ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर खुद को खुदा समझने लगे हैं, जो अब आधिकारिक प्रसारकों के साथ टीवी पर विशेषज्ञों के रूप में जुड़े हुए हैं. 

IND vs AFG: मोहम्‍मद शमी की हैट्रिक, टीम इंडिया ने अफगानिस्‍तान को 11 रन से हराया

पूर्व क्रिकेटरों और आलोचकों पर हमला करते हुए सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने कहा, 'उनकी नजर में तो हम खिलाड़ी भी नहीं हैं. वे टेलीविजन पर खुदा बन गए हैं.' वर्ल्ड कप में भारत (India Cricket team) के खिलाफ मैनचेस्टर में हुए मुकाबले में हारने के बाद पाकिस्तान टीम (Pakistan team) आलोचकों के निशाने पर कुछ ज्यादा ही आ गई है. टीम की आलोचनों करने वाले पूर्व क्रिकेटरों में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सबसे उग्र नजर आते हैं. अख्तर ने तो सरफराज को कप्तानी से हटाने तक की मांग कर दी थी. 

अब पाकिस्तान टीम (Pakistan team) अपने अगले मुकाबले के लिए दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) से भिड़ने जा रही है. इस मैच में सरफराज Sarfaraz Ahmed) और उनकी टीम की असली परीक्षा होगी, क्योंकि उनकी कप्तानी और बल्लेबाज दोनों पर आलोचकों की निगाहें होंगी. पाकिस्तान टीम अब तक के अपने वर्ल्ड कप अभियान में मेजबान इंग्लैंड (England Cricket team) के खिलाफ, केवल एक जीत हासिल कर सकी है, बाकी सभी मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते रद्द हो गया. दक्षिण अफ्रीका टीम की भी यही हालत है. वह भी कमजोर अफगानिस्तान पर ही जीत दर्ज कर सकी है. दूसरे सभी मैचों में उसे हार का सामना करना. यह मैच पाकिस्तान-दक्षिण अफ्रीका (PAK vs SA) के लिए करो या मरो जैसा. इस मैच में जीतने वाली टीम ही आगे बढ़ेगी. हारने वाली टीम का वर्ल्ड कप का सफर यहीं खत्म  हो जाएगा. 

VIDEO:  धवन के बाहर होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. 

Comments
हाईलाइट्स
  • कहा- टीवी पर खुद को खुदा समझने लगे हैं पूर्व क्रिकेटर
  • भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में 89 रनों से हार गई थी पाक टीम
  • वर्ल्ड कप में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ केवल एक जीत दर्ज कर सकी है पाक टीम
संबंधित खबरें
Sarfaraz Ahmed ने फर्स्‍ट क्‍लास क्र‍िकेट में पांच साल बाद जड़ा शतक, स‍िलेक्‍टर्स को द‍िया
Sarfaraz Ahmed ने फर्स्‍ट क्‍लास क्र‍िकेट में पांच साल बाद जड़ा शतक, स‍िलेक्‍टर्स को द‍िया 'संदेश'..
टेस्ट-टी20 की कप्तानी से हटाए गए सरफराज अहमद को पाकिस्तान के पीएम Imran Khan ने दी यह सलाह...
टेस्ट-टी20 की कप्तानी से हटाए गए सरफराज अहमद को पाकिस्तान के पीएम Imran Khan ने दी यह सलाह...
Sarfaraz Ahmed की कप्तानी पर गिरी गाज, अजहर अली टेस्ट और बाबर आजम करेंगे पाकिस्तानी टी20 टीम का नेतृत्व
Sarfaraz Ahmed की कप्तानी पर गिरी गाज, अजहर अली टेस्ट और बाबर आजम करेंगे पाकिस्तानी टी20 टीम का नेतृत्व
जल्द ही पाकिस्तान कप्तान Sarfaraz Ahmed गंवा सकते हैं कप्तानी, ये हैं प्रबल दावेदार
जल्द ही पाकिस्तान कप्तान Sarfaraz Ahmed गंवा सकते हैं कप्तानी, ये हैं प्रबल दावेदार
पाकिस्तानी क्रिकेटरों के रवैये से कोच मिस्बाह उल हक निराश, सरफराज अहमद सहित इन चार खिलाड़ियों से सबसे ज्यादा नाराज..
पाकिस्तानी क्रिकेटरों के रवैये से कोच मिस्बाह उल हक निराश, सरफराज अहमद सहित इन चार खिलाड़ियों से सबसे ज्यादा नाराज..
Advertisement