World Cup 2019: ICC ने इस बांग्लादेशी गेंदबाज की क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की तुलना, लोगों ने यूं उड़ाया मजाक..

Updated: 21 June 2019 13:23 IST

World Cup 2019: एरॉन फिंच का विकेट लेने के बाद सौम्य सरकार ने जिस अंदाज में जश्न मनाया, उसकी तुलना आईसीसी (ICC) ने स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) से कर दी. इस पर लोगों ने ICC को ट्रोल करना शुरु कर दिया.

World Cup 2019: ICC compares the Soumya Sarkar to Cristiano Ronaldo, People troll
World Cup 2019: एरॉन फिंच का विकेट लेने के बाद फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अंदाज में जश्न मनाते हुए बांग्लादेशी गेंदबाज सौम्य सरकार

नॉटिंघम:

World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket team) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket team) यह मैच 48 रन से जीतने में कामयाब रही. इस मैच में बांग्लादेशी गेंदबाज सौम्य सरकार (Soumya Sarkar) ने अपनी टीम के लिए तीन विकेट लिए. इनमें ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) का अहम विकेट भी शामिल था. फिंच का विकेट लेने के बाद सौम्य सरकार ने जिस अंदाज में जश्न मनाया, उसकी तुलना आईसीसी (ICC) ने स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) से कर दी.

World Cup: कामरान अकमल की अपील, इन खिलाड़ियों पर सख्त कार्रवाई करें PM इमरान

ICC ने मैदान पर सौम्य सरकार और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जश्न मनाने की दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जन्म से ही अलग हो गए?'

Separated at birth?#CWC19 | #RiseOfTheTigers | #AUSvBAN pic.twitter.com/rLaVPm5HWZ

बस फिर क्या गया था. लोगों ने ICC के इस ट्वीट का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया. इस पर लोगों ने मजेदार ट्वीट किए, जिनमें कुछ यहां है... 

कई लोगों ने ICC के इस ट्वीट की आलोचना की तो, कुछ लोगों ने इसे रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का अपमान बताया. यहां तक कि कुछ लोगों ने तो ICC के एडमिन को इस ट्वीट को डिलीट करने तक की सलाह दे डाली. 

World Cup: शिखर धवन के चोटिल होने पर PM नरेंद्र मोदी का ट्वीट- पिच आपको याद करेगी..

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बांग्लादेश (AUS vs BANG) के लिए सौम्य सराकर (Soumya Sarkar) ने 58 रन देकर तीन विकेट लिए थे. सरकार ने डेविड वॉर्नर (David Warner), एरॉन फिंच (Aaron Finch) और उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के अहम विकेट हासिल किए, लेकिन तब तक ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बना चुकी थी. 

Aus vs Bang: ऑस्ट्रेलिया 48 रन से जीत के साथ टॉप पर, पर बांग्लादेश ने बना डाला रिकॉर्ड 

ऑस्ट्रेलिया टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 381/5 का स्कोर बनाया. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 333/8  ही बना सकी और 48 रनों से मैच हार गई. इस हार के बाद बांग्लादेश अपने छह मैचों में पांच अंकों के साथ वर्ल्ड कप 2019 की अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है.

वीडियो: टीम इंडिया की पाकिस्‍तान पर शानदार जीत

Comments
हाईलाइट्स
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बांग्ला टीम को 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा
  • सौम्य सरकार ने 58 रन देकर हासिल किए तीन विकेट
  • फिंच के विकेट पर क्रिस्टियानों की तरह जश्न मनाया था सरकार ने
संबंधित खबरें
World Cup 2019: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर जुर्माना लगा सकता है ICC, यह है वजह
World Cup 2019: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर जुर्माना लगा सकता है ICC, यह है वजह
World Cup 2019: ICC ने इस बांग्लादेशी गेंदबाज की क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की तुलना, लोगों ने यूं उड़ाया मजाक..
World Cup 2019: ICC ने इस बांग्लादेशी गेंदबाज की क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की तुलना, लोगों ने यूं उड़ाया मजाक..
Advertisement