Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
 

World Cup 2019: विपक्षी टीम के किसी खिलाड़ी को टीम में लेना हो तो किसी चुनेंगे, विराट कोहली ने दिया यह जवाब..VIDEO

Updated: 24 May 2019 12:33 IST

World Cup 2019: 30 मई से प्रारंभ होने वाले इस टूर्नामेट में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों के कप्‍तान एक-दूसरे से रूबरू हुए. Virat Kohli को इस दौरान इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन के बगल में बैठे देखा गया.

Virat Kohli and All captains together for an interaction, VIDEO
World Cup 2019 का शुभारंभ 30 मई को होना है, इसमें 10 टीमें हिस्‍सा ले रही हैं

World Cup 2019: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के लिए मंच पूरी तरह तैयारहै. विश्‍व क्रिकेट के इस महाकुंभ के पहले वॉर्मअप मैचों का दौर शुरू होगा. 30 मई से प्रारंभ होने वाले इस टूर्नामेट में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों के कप्‍तान गुरुवार को एक-दूसरे से रूबरू हुए. विराट कोहली (Virat Kohli)को इस दौरान इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन के बगल में बैठे देखा गया. टूर्नामेंट प्रारंभ होने के पहले सभी टीमों को दो-दो वॉर्मअप मैच खेलकर अपनी तैयारियों को आंकने का अवसर मिलेगा. भारतीय टीम (Team India) शनिवार को न्‍यूजीलैंड टीम का मुकाबला करेगी जबकि मंगलवार को उसका मुकाबला बांग्‍लादेश से होगा.

World Cup 2019: विराट कोहली बोले, सबसे पहले 500 का स्‍कोर बना सकता है इंग्‍लैंड

सभी कप्‍तानों की मुलाकात का फोटो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है. इसमें विराट को इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन के बगल में बैठे देखा जा सकता है. इसमें मैसेज है-The stage is set. All 10 captains together for an interaction.सभी 10 कप्‍तानों को ऐसी काल्‍पनिक स्थिति दी गई जब उन्‍हें दूसरी टीम के किसी खिलाड़ी को अपनी टीम में चुनना हो तो वे किसे चुनेंगे. इसमें कई रोचक जवाब सुनने को मिले. विराट कोहली (Virat Kohli)ने कहा, मुझे लगता है कि हम मजबूत टीम हैं. किसी एक को चुनना बेहद कठिन हैं. वैसे यदि मुझे किसी एक को चुनना पड़ा तो..चूंकि एबी डिविलियर्स रिटायर हो चुके हैं, ऐसे में मैं फाफ (डुप्‍लेसिस) को चुनना चाहूंगा. बांग्‍लादेश के कप्‍तान मशरफे मुर्तजा ने विराट कोहली को चुना. कोहली की ओर इशारा करते हुए उन्‍होंने कहा- मैं इस शख्‍स को चुनूंगा.

World Cup 2019: अफरीदी बोले-पाक टीम संतुलित, खराब प्रदर्शन के लिए बहाना नहीं चलेगा, VIDEO

दक्षिण अफ्रीका के कप्‍तान डुप्‍लेसिस (Faf du Plessis)ने बल्‍लेबाज के बजाय बॉलर को चुना. उनहोंने कहा-मैं कुछ प्‍लेयर्स को चुनूंगा. गेंदबाजी आक्रमण के लिए बॉलरों को.जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)..वे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वे मल्‍टी फॉर्मेट बॉलर हैं. इसके अलावा राशिद खान (Rashid Khan) और ऑस्‍ट्रेलिया के पैट कमिंस. न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन ने भी डुप्‍लेसिस से सहमति जताते हुए राशिद खान को अपनी टीम में चुना.  पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने जोस बटलर पर दांव लगाया जबकि ऑस्‍ट्रेलिया के एरॉन फिंच ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा को चुना. उन्‍होंने कहा, रबाडा में जगह की ऊर्जा है. वे सुपरस्‍टार है. श्रीलंका के कप्‍तान दिमुथ करुणारत्‍ने की पसंद इंग्‍लैंड के हरफनमौला बेन स्‍टोक्‍स रहे.

वीडियो: रोहित-शिखर की शानदार बैटिंग, भारत ने पाकिस्‍तान को हराया

Comments
संबंधित खबरें
कुछ ऐसे टिम पेन ने माइकल क्लार्क के कोहली को लेकर दिए बयान को किया खारिज
कुछ ऐसे टिम पेन ने माइकल क्लार्क के कोहली को लेकर दिए बयान को किया खारिज
विराट कोहली से पंगा न लें दुनिया के गेंदबाज, नहीं तो...पाक पूर्व कप्तान ने दी सलाह
विराट कोहली से पंगा न लें दुनिया के गेंदबाज, नहीं तो...पाक पूर्व कप्तान ने दी सलाह
अनुष्का ने शेयर की विराट की फोटो और बोलीं- मोनोपोली गेम और मेरे दिल को जीतने वाला..
अनुष्का ने शेयर की विराट की फोटो और बोलीं- 'मोनोपोली गेम' और मेरे दिल को जीतने वाला..
युवराज सिंह के साथ Live  इंटरव्यू में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने पूछा ऐसा दिलचस्प सवाल, देखें Video
युवराज सिंह के साथ Live  इंटरव्यू में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने पूछा ऐसा दिलचस्प सवाल, देखें Video
श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ यूं किया डांस और फिर अचानक से ..देखें Viral Video
श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ यूं किया डांस और फिर अचानक से ..देखें Viral Video
Advertisement