World Cup 2019: पूर्व चेयरमैन का आरोप, सरफराज का साथ नहीं दे रहा PCB

Updated: 20 June 2019 18:59 IST

Pakistan Cricket Team: पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि Pakistan Cricket Team और टीम मैनेजमेंट को PCB उस तरह से समर्थन नहीं दे रहा जिस तरह से दिया जाना चाहिए. सरफराज अहमद ,कोच मिकी आर्थर और कम से कम दो प्‍लेयर अपने भविष्‍य को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

Najam Sethi blames PCB chief Ehsan Mani for Pak World Cup failure
नजम सेठी ने कहा, PCB के रवैये से सरफराज सहित कई खिलाड़ि‍यों में असुरक्षा की भावना घर कर रही है

Pakistan Cricket Team: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team)का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक ही रहा है. जीत के नाम पर सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की टीम ने मेजबान इंग्‍लैंड को ही हराया है.  पाकिस्‍तान टीम के पांच मैच के बाद इस समय केवल तीन अंक हैं और वह केवल अफगानिस्‍तान से ऊपर नौंवें स्‍थान पर काबिज है. चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ मिली हार के बाद तो सरफराज और उनके खिलाड़ि‍यों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. पाकिस्‍तान के फैंस का मानना है कि सरफराज और उनकी टीम की बॉडी लेंग्‍वेज ही ऐसी नहीं थी कि वह भारतीय टीम को हरा पाती. ऐसे समय जब 'सुस्‍त' पाकिस्‍तान टीम हर कहीं आलोचना का शिकार हो रही है, पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी (Najam Sethi) खुलकर कप्‍तान सरफराज अहमद के समर्थन में आ गए हैं. नजम सेठी ने कहा कि एहसान मनी के नेतृत्‍व वाला पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) वर्ल्‍डकप के दौरान टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद के साथ पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहा है.

सौरव गांगुली ने पाकिस्‍तान टीम के फैंस के बारे में कही यह चुटीली बात..

उन्‍होंने कहा कि पीसीबी, पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Cricket Team) और टीम मैनेजमेंट को उस तरह से समर्थन नहीं दे रहा जिस तरह से दिया जाना चाहिए. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed),कोच मिकी आर्थर और कम से कम दो प्‍लेयर अपने भविष्‍य को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. cricketpakistan.com.pk की खबर के अनुसार, नजम सेठी (Najam Sethi) ने कहा कि पाकिस्‍तानी खिलाड़ि‍यों में अपने भविष्‍य को लेकर अनिश्चितता की स्थिति आ गई है. सेठी ने लंदन से Geo से बात करते हुए यह बात कही. यही नहीं, नजम सेठी ने भारत के खिलाफ अहम मुकाबले के पहले ट्वीट करने के लिए पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्‍तान इमरान खान (PM Imran Khan) को भी आड़े हाथ लिया. 

शोएब अख्तर की भविष्यवाणी, वर्ल्‍डकप के बाद सात खिलाड़ियों की होगी टीम से छुट्टी, लेकिन...

गौरतलब है कि इमरान (Imran Khan)ने अपने ट्वीट में पाकिस्‍तान टीम को टॉस जीतने की स्थिति में पहले बैटिंग करने की सलाह दी थी. सेठी (Sarfaraz Ahmed)ने कहा, 'इस बात से मतलब नहीं कि आपने कितना क्रिकेट खेला है लेकिन एक पीएम को अपने कप्‍तान से ऐसी बात सार्वजनिक तौर पर नहीं कहनी चाहिए. यदि इमरान को सरफराज से ऐसी कोई बात कहनी होती तो उन्‍हें निजी तौर पर उन्‍हें संदेश देना था.' नजम के अनुसार, इस कारण सरफराज (Sarfaraz Ahmed) पर अनावश्‍यक दबाव आ गया और इस राय पर गौर नहीं करने के कारण उन्‍हें आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है.

पाकिस्‍तान टीम की इस समय वर्ल्‍डकप में जैसी स्थिति है, उस लिहाज से उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें काफी कम हैं. पाकिस्‍तान टीम को अपने अगले मैच दक्षिण अफ्रीका, न्‍यूजीलैंड, अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश से खेलने है. न्‍यूजीलैंड और बांग्‍लादेश की टीमें इस समय टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

वीडियो: टीम इंडिया की पाकिस्‍तान पर शानदार जीत

Comments
हाईलाइट्स
  • कहा, पीसीबी के रुख से असुरक्षा की भावना आ रही प्‍लेयर्स में
  • इमरान को सार्वजनिक तौर पर ट्वीट नहीं करना चाहिए था
  • वे निजी तौर पर अपना संदेश सरफराज तक पहुंचा सकते थे
संबंधित खबरें
World Cup 2019: बांग्‍लादेश को हराने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस बात पर जताई निराशा...
World Cup 2019: बांग्‍लादेश को हराने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस बात पर जताई निराशा...
World Cup 2019: कुछ ऐसे प्रशंसक बना रहे पाकिस्तान के सेमीफाइनल के समीकरण का जमकर मजाक
World Cup 2019: कुछ ऐसे प्रशंसक बना रहे पाकिस्तान के सेमीफाइनल के समीकरण का जमकर मजाक
World Cup 2019: पाकिस्‍तान के लिए लगभग असंभव हुई सेमीफाइनल की रेस, बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में करना होगा ऐसा..
World Cup 2019: पाकिस्‍तान के लिए लगभग असंभव हुई सेमीफाइनल की रेस, बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में करना होगा ऐसा..
Pakistan vs Afghanistan: इस
Pakistan vs Afghanistan: इस 'बड़ी गलती' से अफगानिस्तान ऐतिहासिक जीत से चूक गया
World Cup 2019: ...और सरफराज अहमद की पत्नी फूट-फूटकर रोने लगीं, पाक कप्तान ने किया खुलासा
World Cup 2019: ...और सरफराज अहमद की पत्नी फूट-फूटकर रोने लगीं, पाक कप्तान ने किया खुलासा
Advertisement