World Cup 2019: माइकल वॉन ने सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद विराट कोहली को किया ट्रोल, पोस्‍ट किया यह फोटो..

Updated: 12 July 2019 13:23 IST

Michael Vaughan: वर्ल्‍डकप 2019 में टीम इंडिया के सेमीफाइनल में बाहर होने से इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन को Virat Kohli और उनकी टीम इंडिया को ट्रोल करने का मौका मिल गया है.

Michael Vaughan Trolls  Virat Kohli, posts picture of India captain holding return tickets
Michael Vaughan ने सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद विराट कोहली को ट्रोल किया है

Michael Vaughan and Virat Kohli: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के फाइनल में 14 जुलाई को मेजबान इंग्‍लैंड टीम का मुकाबला न्‍यूजीलैंड (England vs New Zealand)से होगा. टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में जहां न्‍यूजीलैंड ने विराट कोहली की टीम इंडिया को (India vs New Zealand) 18 रन से हराकर हर किसी को हैरान कर दिया, वहीं गुरुवार को हुए दूसरे सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड ने ऑस्‍ट्रेलिया को बेहद आसानी से 8 विकेट से पराजित कर दिया. गौरतलब है कि मेजबान इंग्‍लैंड के साथ भारतीय टीम को टूर्नामेंट में खिताबी जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. ऐसे में टीम इंडिया की हार हर किसी के लिए हैरान करने वाली रही है. वर्ल्‍डकप के पहले सोशल मीडिया पर कुछ पोस्‍ट में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को ताज पहने विजेता की मुद्रा में दिखाया गया था, उनके एक हाथ में बल्‍ला था और एक हाथ में बैट. टीम इंडिया के सेमीफाइनल में बाहर होने से इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को विराट कोहली (Virat Kohli)और उनकी टीम इंडिया को ट्रोल करने का मौका मिल गया है.

IND vs NZ: जब न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान विलियमसन ने पूछा-क्‍या धोनी राष्‍ट्रीयता बदल रहे हैं?

वॉन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोशॉप्‍ड पोस्‍ट किया है जिसमें विराट (Virat Kohli) को वापसी का प्‍लेन का टिकट हाथ में लिए दिखाया गया है. इस पोस्‍ट का कैप्‍शन हैं 'टिकट प्‍लीज @ICC'

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने इस बात को माना सेमीफाइनल की हार का कारण...

Tickets please @icc

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on

गौरतलब है कि बारिश से प्रभावित वर्ल्‍डकप के पहले सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड टीम ने बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 239 रन का स्‍कोर बनाया था. ओपनर रोहित शर्मा, केएल राहुल और कप्‍तान विराट कोहली के फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया (Team India)के लिए 240 रन का लक्ष्‍य आसान माना जा रहा था. हालांकि ऐसा हुआ नहीं, भारतीय टीम के पहले चार विकेट महज 24 रन पर ही गिर गए और पूरी टीम 221 रन बनाकर आउट हो गई.

World Cup 2019: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय पर लगा जुर्माना, यह है वजह

मैच के बाद भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने कहा था, 'न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने नई गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए हमारी टीम को बैकफुट पर ला दिया.' उन्‍होंने कहा कि अंत में रवींद्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए एमएस धोनी के साथ साझेदारी की लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद हम मैच में पिछड़ गए. कोहली ने कहा कि हमने गेंदबाजी में अच्‍छा प्रदर्शन किया. न्‍यूजीलैंड को 239 के स्‍कोर पर सीमित करना शानदार प्रदर्शन था लेकिन खराब बल्‍लेबाजी के कारण हमें हार मिली. टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा जब आप पूरे टूर्नामेंट में अच्‍छा प्रदर्शन करें और 45 मिनट के बुरे क्रिकेट के कारण बाहर हो जाएं तो बुरा लगना स्‍वाभाविक है.उन्‍होंने कहा, न्‍यूजीलैंड टीम जीत की हकदार थी. टूर्नामेंट में हमने जिस तरह का खेल दिखाया, उस पर मुझे गर्व है.

वीडियो: वर्ल्‍डकप 2019 में टीम इंडिया का सफर खत्‍म

Comments
हाईलाइट्स
  • विराट का टिकट हाथ में लिए फोटो पोस्‍ट किया
  • पोस्‍ट का कैप्‍शन है-टिकट प्‍लीज @ICC
  • न्‍यूजीलैंड से हारकर बाहर हो गया है न्‍यूजीलैंड
संबंधित खबरें
Ind vs Wi 3rd T20: टीम विराट को सीरीज कब्जाने को करना होगा कई पहलुओं पर काम
Ind vs Wi 3rd T20: टीम विराट को सीरीज कब्जाने को करना होगा कई पहलुओं पर काम
केविन पीटरसन ने भी ऋषभ पंत को लेकर विराट के सुर-में सुर मिलाया
केविन पीटरसन ने भी ऋषभ पंत को लेकर विराट के सुर-में सुर मिलाया
Ind vs WI 2nd T20I: इन बड़ी गलितयों की कीमत भारत ने 8 विकेट से हार के रूप में चुकायी
Ind vs WI 2nd T20I: इन बड़ी गलितयों की कीमत भारत ने 8 विकेट से हार के रूप में चुकायी
India vs West Indies 2nd T20I: विंडीज का पलटवार, भारत को 8 विकेट से हराया
India vs West Indies 2nd T20I: विंडीज का पलटवार, भारत को 8 विकेट से हराया
कुछ यह जवाब दिया विराट कोहली ने सर विव रिचर्ड्स को अपनी तारीफ पर
कुछ यह जवाब दिया विराट कोहली ने सर विव रिचर्ड्स को अपनी तारीफ पर
Advertisement