केदार जाधव कर सकते हैं 'Race 4'में एक्टिंग, 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने दिया संकेत, देखें VIDEO

Updated: 28 May 2019 12:18 IST

Rohit Sharma: टीम इंडिया जब बस से लंदन से कार्डिफ जा रही थी तब तीन खिलाड़ी रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा और केदार जाधव फुल मस्‍ती के मूड में नजर आए. इस दौरान रोहित शर्मा ने अपने दोनों साथियों का इंटरव्‍यू किया. रोहित ने संकेत दिया कि केदार जाधव मूवी 'Race 4' में छोटे रोल में नजर आ सकते हैं.

Kedar Jadhav in Race 4? Rohit Sharma
टीम के बस से सफर के दौरान Rohit Sharma ने Kedar Jadhav का इंटरव्‍यू किया

Rohit Sharma and Kedar Jadhav: वर्ल्‍डकप-2019 (World Cup 2019) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्‍लैंड में है. टीम इंडिया (Indian Team)को अपना प्रारंभिक मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. मेजबान इंग्‍लैंड के साथ भारतीय टीम (Team India)को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. हालांकि कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)साफ कह चुके हैं कि वर्ल्‍डकप-2019 में भाग ले रही ज्‍यादातर टीमें स्‍तर के लिहाज से लगभग बराबरी की हैं, ऐसे में टूर्नामेंट के दौरान उनकी टीम को कड़ी चुनौती का सामना करना होगा. टीम इंडिया जब बस से लंदन से कार्डिफ जा रही थी तब तीन खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), रोहित शर्मा (Rohit Sharma)और केदार जाधव (Kedar Jadhav) फुल मस्‍ती के मूड में नजर आए. इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने अपने दोनों साथियों का इंटरव्‍यू किया. रोहित ने संकेत दिया कि केदार जाधव (Kedar Jadhav) बॉलीवुड मूवी 'Race 4' में छोटे रोल में नजर आ सकते हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर फिलहाल इस स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है कि इस फिल्‍म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस करेंगे या 'Race 4'में लीड रोल करने वाले एक्‍टर सलमान खान. इस फिल्‍म को सलमान ने को-प्रोड्यूस भी किया था.

टीम इंडिया का सबसे खराब डांसर और 'सेल्‍फीमैन' कौन, रोहित ने लिया एक ही नाम..VIDEO

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर टीम बस में जडेजा और केदार जाधव के साथ मस्‍ती करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया है. वीडियो की शुरुआत में रेाहित रवींद्र जडेजा को बधाई देते हुए नजर आते हैं. जडेजा ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में हाफसेंचुरी जमाई. इस अर्धशतक की बदौलत टीम इंडिया 150 रन से अधिक स्‍कोर बनाने में सफल रही थी. हालांकि मैच में टीम इंडिया को छह विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा था. जडेजा के बाद बारी थी केदार जाधव की. रोहित ने वीडियो में कहा-जड्डू के साथ बैठे हैं हमारे नए Race 4 के एक्‍टर. केदार हमने सुना है कि आपको Race 4 में कुछ ऑफर किया है. स्‍पेशल अपीयरेंस के लिए या और कुछ? जवाब में केदार जाधव ने अपने जवाब में कहा-हां, अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. हम लोग बात कर रहे हैं उस पर. उम्‍मीद है कि चार माह के बाद आप सभी साथियों के लिए कुछ सरप्राइज होगा. केदार (Kedar Jadhav) के इस जवाब पर रोहित ने कहा- हम इसका इंतजार कर रहे हैं. इसके लिए आपको शुभकामनाएं..

World Cup में गिब्‍स ने जड़े थे ओवर की सभी गेंदों पर छक्‍के, जानें कौन था बदनसीब बॉलर...

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ओर से पोस्‍ट किए गए वीडियो को यहां देखें

वर्ल्‍डकप-2019 (World Cup 2019) का आगाज 30 मई से होगा. वैसे तो टूर्नामेंट 30 मई को मेजबान इंग्‍लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से शुरू हो जाएगा, लेकिन दुनियाभर की निगाहें परंपरागत प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच मैच पर टिकी हुई हैं. भारत-पाक मुकाबले को लेकर लोगों का उत्‍साह इस कदर है कि बिक्री शुरू होने के कुछ घंटों के भीतर ही सारे टिकट बिक गए. भारत और पाकिस्‍तान के बीच यह महामुकाबला 16 जून को मैनचेस्‍टर में खेला जाएगा. टूर्नामेंट के सेमीफाइनल 9 और 11 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर होगा.

वीडियो: विराट कोहली बोले, यह वर्ल्‍डकप हमारे लिए चुनौतीपूर्ण

Comments
हाईलाइट्स
  • केदार का जवाब-इस बारे में अभी बात चल रही है
  • चार माह बाद इस मामले में दे सकता हूं सरप्राइज
  • वर्ल्‍डकप में भारत का पहला मैच 5 जून को है
संबंधित खबरें
IND vs SA 3rd T20I: बेंगलुरू मैच  में रोहित शर्मा ने की MS धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी...
IND vs SA 3rd T20I: बेंगलुरू मैच में रोहित शर्मा ने की MS धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी...
Shikhar Dhawan कर रहे थे शायरी का अभ्यास और रोहित शर्मा...VIDEO
Shikhar Dhawan कर रहे थे शायरी का अभ्यास और रोहित शर्मा...VIDEO
Gautam Gambhir ने कहा, MS Dhoni और Rohit Sharma की उपस्थिति बनाती है विराट को बेहतर कप्तान
Gautam Gambhir ने कहा, MS Dhoni और Rohit Sharma की उपस्थिति बनाती है विराट को बेहतर कप्तान
शिखर धवन ने रोहित शर्मा और
शिखर धवन ने रोहित शर्मा और 'सर' रवींद्र जडेजा का यूं दिया परिचय, देखें VIDEO
इन वजहों से Nayan Mongia को नहीं भाया Rohit Sharma का टेस्ट टीम में चयन
इन वजहों से Nayan Mongia को नहीं भाया Rohit Sharma का टेस्ट टीम में चयन
Advertisement