AUS vs WI: डेविड वॉर्नर को आउट कर शेल्‍डन काटरेल ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्‍न, VIDEO

Updated: 06 June 2019 16:57 IST

Australia vs West Indies: कैरेबियन खिलाड़ि‍यों का जश्‍न मनाने का अंदाज अलग ही होता है. David Warner का बहुमूल्‍य विकेट लेने के बाद Sheldon Cottrell ने सैनिक स्‍टाइल में मार्चपास्‍ट किया और फिर सेल्‍यूट करते हुए विकेट की खुशी मनाई.

AUS vs WI: Sheldon Cottrell gives a unique send-off to David Warner

नॉटिंघम:

World Cup 2019: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के मैच में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (Australia vs West Indies) पहले बैटिंग करते हुए ऑस्‍ट्रेलियाई पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई. मैच में वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (Australian Team)की शुरुआत खराब हुई और दोनों ओपनर एरॉन फिंच (Aaron Finch) और डेविड वॉर्नर (David Warner)सस्‍ते में आउट हो गए. फिंच को जहां ओशेन थॉमस ने विकेटकीपर शाई होप से कैच कराया, वहीं डेविड वॉर्नर का विकेट शेल्‍डन काटरेल के खाते में गया. विकेट की पतझड़ का यह दौर आगे भी जारी रहा और ऑस्‍ट्रेलिया टीम नियमित अंतराल में विकेट गंवाती रही. वेस्‍टइंडीज टीम के प्रदर्शन को तो फैंस ने पसंद किया है, टीम के तेज गेंदबाज शेल्‍डन काटरेल (Sheldon Cottrell) के जश्‍न मनाने का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया.(मैच रिपोर्ट यहां देखें)

शतक बनाने के बाद भी रोहित शर्मा बोले, 'मैं अपना स्‍वाभाविक खेल नहीं खेल सका'

वैसे भी कैरेबियन खिलाड़ि‍यों का जश्‍न मनाने का अंदाज अलग ही होता है. वॉर्नर (David Warner) का बहुमूल्‍य विकेट लेने के बाद काटरेल (Sheldon Cottrell) ने सैनिक स्‍टाइल में मार्चपास्‍ट किया और फिर सेल्‍यूट करते हुए विकेट की खुशी मनाई.

वेस्‍टइंडीज टीम ने अब तक वर्ल्‍डकप 2019 में अपने प्रदर्शन से हर किसी का ध्‍यान आकर्षित किया है. टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्‍तान को 7 विकेट से पराजित किया था.  पाकिस्‍तान के खिलाफ इस मैच में कैरेबियन गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान की बैटिंग की कमर तोड़ते हुए उसे 105 रन के स्‍कोर पर ही समेट दिया था और बाद में लक्ष्‍य महज तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव वॉ ने वेस्‍टइंडीज टीम (West Indies Team) के हाल के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है. स्‍टीव वॉ ने कहा है कि वेस्‍टइंडीज की टीम के प्रदर्शन पर इस वर्ल्‍डकप में दिग्‍गज टीमों को नजर रखनी होगी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान वॉ ने आईसीसी की वेबसाइट पर अपने कॉलम में लिखा, 'वेस्टइंडीज की टीम (West Indies Team)में मैच विजेता खिलाड़ियों की भरमार है और उनको अगर थोड़ा सा मौका मिल जाए तो वह हावी हो जाते हैं." उन्‍होंने लिखा, "इस टूर्नामेंट में वह ऐसी टीम है जिस पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाएगा. उनके पास ऐसी बल्लेबाजी है जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकती है." वेस्‍टइंडीज टीम (West Indies Team)वर्ष 1975 और 1979 में वर्ल्‍डकप चैंपियन रह चुकी है. वर्ल्‍डकप 1983 में वेस्‍टइंडीज को हराकर ही कपिल देव की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम वर्ल्‍ड चैंपियन बनी थी.

वीडियो: रोहित शर्मा के शतक से भारत की वर्ल्‍डकप में पहली जीत

Comments
हाईलाइट्स
  • काटरेल ने सोल्‍जर के स्‍टाइल में किया मार्चपास्‍ट
  • उसने बाद सेल्‍यूट करके दी वॉर्नर को विदाई
  • मस्‍तमौला अंदाज के लिए मशहूर हैं कैरेबियन खिलाड़ी
संबंधित खबरें
MS धोनी के देशप्रेम को वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने किया सैल्यूट, पोस्ट किया यह VIDEO
MS धोनी के देशप्रेम को वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने किया सैल्यूट, पोस्ट किया यह VIDEO
World Cup 2019: नकल उतारने पर शेल्डन कॉटरेल ने किया शमी पर पलटवार, दिया यह मजेदार जवाब
World Cup 2019: नकल उतारने पर शेल्डन कॉटरेल ने किया शमी पर पलटवार, दिया यह मजेदार जवाब
WI vs IND: मोहम्‍मद शमी ने शेल्‍डन काटरेल के आउट होने के बाद यूं दिया
WI vs IND: मोहम्‍मद शमी ने शेल्‍डन काटरेल के आउट होने के बाद यूं दिया 'सेल्‍यूट फेयरवेल', देखें VIDEO
West Indies Vs Bangladesh: बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से पीटा, शाकिब का नाबाद शतक
West Indies Vs Bangladesh: बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से पीटा, शाकिब का नाबाद शतक
World Cup 2019, AUS vs WI: शेल्डन कॉटरेल ने इस बहुत ही मुश्किल कैच को बाएं हाथ का खेल बना दिया, VIDEO
World Cup 2019, AUS vs WI: शेल्डन कॉटरेल ने इस बहुत ही मुश्किल कैच को बाएं हाथ का खेल बना दिया, VIDEO
Advertisement