US Open: पूर्व नंबर वन सिमोना हालेप टूर्नामेंट से बाहर, अमेरिका की टेलर टाउन्सेंड ने हराया

US Open: पूर्व नंबर वन सिमोना हालेप टूर्नामेंट से बाहर, अमेरिका की टेलर टाउन्सेंड ने हराया

Taylor Townsend ने तीन सेट तक चले मैच में रोमानिया की सिमोना हालेप को हराया

खास बातें

  • अमेरिका की टेलर टाउन्सेंड ने हराया
  • हालेप तीन सेट के मुकाबले में हारीं
  • राफेल नडाल को मिला वाकओवर
न्यूयॉर्क:

प्रतिष्ठित यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप (US Open 2019) में पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 रोमानिया की सिमोना हालेप (Simona Halep) को उलटफेर का शिकार होना पड़ा है. हालेप को 116वीं सीड 23 वर्षीय क्वालीफायर अमेरिका की टेलर टाउन्सेंड (Taylor Townsend) ने तीन सेट तक चले एक कड़े मुकाबले में 6-2, 3-6, 6-7 (4) से पराजित किया. हालेप ने हार के बाद कहा, "मैं कभी ऐसे खिलाड़ी के साथ नहीं खेली जो इतना ज्यादा नेट पर आकर खेलती हो. मैं ज्यादा शॉट मिस करती रही, यह मैच वाकई अविश्वसनीय था."

US Open: दूसरे मुकाबले में भी पहला सेट गंवाने के बाद ही जीत पाए रोजर फेडरर..

मैच की शुरुआत रोमानिया की खिलाड़ी हालेप (Simona Halep) ने दमदार तरीके से की और पहले सेट को आसानी से 6-2 के स्कोर पर अपने नाम कर लिया. हालांकि, दूसरे सेट में अमेरिकी खिलाड़ी ने नेट पर बेहतरीन खेल दिखाया और 6-3 से जीत हासिल करकेमुकाबले में वापसी कर ली. तीसरा और निर्णायक सेट टाई-ब्रेकर तक गया जहां 7-4 से टाउन्सेंड ने जीत दर्ज की.


टूर्नामेंट में महिला वर्ग के एक अन्य मुकाबले में अमेरिका की कोको गॉफ ने टिमिया बाबोस को 6-2, 4-6, 6-4 से हराकर अगले दौर में स्थान बना लिया. गॉफ का अगले दौर में गत विजेता जापान की नाओमी ओसाका से मुकाबला होगा. पुरुष वर्ग में दूसरी वरीयता प्राप्त राफेल नडाल को वाकओवर मिला. उनके प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के टी. कोकिनेकिस कंधे की चोट के कारण मुकाबले से हट गए. (इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सेरेना विलियम्स ने जीता 23वां ग्रैंडस्लैम



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)