Australian Open: टॉयलेट ब्रेक नहीं मिला तो अंपायर पर भड़क गया टेनिस खिलाड़ी..देखें मजेदार Video

ऑस्ट्रेलियाई ओपन (Australian Open) के दौरान एक मजाकिया घटना देखने को मिली जब कनाडा के डेनिस शापोवालोव (Denis Shapovalov) को जननिक सिनर के साथ हुए मुकाबले के दौरान अंपायर ने उनके बाथरूम ब्रेक लेने के अनुरोध को नकार दिया.

Australian Open: टॉयलेट ब्रेक नहीं मिला तो अंपायर पर भड़क गया टेनिस खिलाड़ी..देखें मजेदार Video

Australian Open: टॉयलेट ब्रेक नहीं मिला तो अंपायर पर भड़क गया टेनिस खिलाड़ी..देखें मजेदार Video

ऑस्ट्रेलियाई ओपन (Australian Open) के दौरान एक मजाकिया घटना देखने को मिली जब कनाडा के डेनिस शापोवालोव (Denis Shapovalov) को जननिक सिनर के साथ हुए मुकाबले के दौरान अंपायर ने उनके बाथरूम ब्रेक लेने के अनुरोध को नकार दिया. जिसके बाद शापोवालोव काफी गुस्से में दिखे. उन्होंने चेयर अंपायर से बहस की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. दरअसल पांचवें सेट से पहले वो बाथरूम ब्रेक लेना चाहते थे लेकिन अंपायर ने अंतिम सेट से पहले ब्रेक देने से मना कर दिया. जिसके बाद शापोवलोव काफी नाराज हो गए हैं. हालांकि बाद में शापोवालोव ने आखिरी सेट जननिक सिनर (Jannik Sinner) के साथ 3-6, 6-3, 6-2, 4-6, 6-4 से जीतने में सफलता पाई.

बता दें कि जब अंपायर ने उनके अनुरोध को ठुकराया तो वो काफी झल्ला गए और कहा कि, "अगर मैं जाऊं तो क्या होगा? "क्या मुझे जुर्माना लगेगा, मुझे परवाह नहीं है" उन्होंने जर्मन अंपायर निको हेलवर्थ को सुनाते हुए लगातार ऐसी बाते करते हुए दिखे. इतना ही नहीं उन्हें कुछ ऐसी भी बातें गु्स्से में कही जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बातें हो रही हैं. अंपायर हेलवर्थ को उन्होंने कहा- आपका क्या मतलब है, मैं नहीं जा सकता? क्या आप मुझे अयोग्य घोषित करने जा रहे हैं? मुझे टॉयलेट करना है. जब अंपायर ने उनकी एक न सुनी तो उन्होंने गुस्से में कहा कि वो पेशाब बोतल में करने जा रहे हैं.

शापोवालोव ने अपने इस व्यवहार के बारे में मैच के बाद कहा, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि यह एक खराब नियम है, विशेष रूप से मेरे लिए, मुझे बाथरूम थोड़े देर के लिए जाना था, मैं हर सेट पर पेशाब करनमे पड़ता है. इसलिए यह मुश्किल था, खासकर जब आप इतने लंबे समय से कोर्ट पर मौजूद रहते हैं. शापोवालोव ने ये भी कहा कि मैच से पहले उन्होंने खुद को ज्यादा से ज्यादा हाइड्रेट कर रहा था जिसके कारण मैच के दौरान मुझे टॉयलेट जाने जरूरत महसूस हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 शापोवालोव ने इस घटना के बाद ट्वीट भी किया और लिखा, 'वह मजे के लिए था,'