बेटी को जन्‍म देने के बाद 'अलग' तरह की समस्‍या से जूझ रहीं टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्‍स...

बेटी को जन्‍म देने के बाद 'अलग' तरह की समस्‍या से जूझ रहीं टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्‍स...

सेरेना को सान जोस टेनिस में योहाना कोंटा से 6-1, 6-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पिछले साल सितंबर में बनी हैं बेटी ओलंपिया की मां
  • कहा, भावनात्‍मक उतार-चढ़ाव के दौरे से गुजर रही हूं
  • ऐसा लग रहा है मानो मैं अच्‍छी मां नहीं हूं
लॉस एंजिलिस:

दुनिया की पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्‍स ने कहा है कि बेटी ओलंपिया को जन्‍म देने के बाद वे भावनात्मक उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रही हैं. 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन के लिये फिलहाल टेनिस और पारिवारिक जीवन के बीच सामंजस्य बनाना मुश्किल हो रहा है. गौरतलब है कि 35 वर्षीय सेरेना ने पिछले साल 1 सितंबर को फ्लोरिडा में बेटी को जन्म दिया था. ये सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस का पहला बच्चा है.

सेरना का 24वां ग्रैंडस्लैम जीतने का सपना टूटा, इस 'बड़ी बात' से हुईं वंचित

सेरेना गर्भवती होने के कारण पिछले साल पूरे डब्ल्यूटीए सत्र से बाहर रही थी और कुछ समय पहले ही उन्‍होंने सक्रिय टेनिस में वापसी की है. सेरेना ने कहा,‘मैने कई आर्टिकल पढ़े हैं जिनमें लिखा था कि प्रसव के बाद के भावनात्मक उतार-चढ़ाव तीन साल तक रह सकते हैं सेरेना सान जोस टेनिस चैंपियनशिप केपहले ही दौर में गैर वरीय योहाना कोंटा से 6-1, 6-0 से हार गई थीं. यह उनके करियर की  सबसे शर्मनाक हार रही.


वीडियो: रोजर फेडरर की ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में बादशाहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह मुकाबला इसकदर एकतरफा रहा था कि 23 ग्रैंडस्‍लैम सिंगल्‍स खिताब जीत चुकीं सेरेना पूरे मैच में केवल एक गेम ही जीत पाई थीं. उन्‍होंने कहा,‘पिछला सप्ताह मेरे लिये आसान नहीं था. मुझे ऐसा लग रहा था मानो मैं अच्छी मां नहीं हूं. मैने अपनी मां, बहन और दोस्तों से बात की जिन्होंने कहा कि ऐसा सोचना स्वाभाविक है. काम और परिवार के बीच संतुलन बनाना काफी कठिन है.’ (इनपुट: एजेंसी)