TENNIS: नोवाक जोकोविच मोंटे कार्लो ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे

TENNIS: नोवाक जोकोविच मोंटे कार्लो ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे

नोवाक जोकोविच मैच के दौरान

मोनाको (फ्रांस):

वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने यहां मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस के तीसरे दौर में जगह बना ली है. जोकोविच ने तीन सेट तक चले पुरुष एकल वर्ग के एक बेहद कड़े मुकाबले में जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर को 6-3, 4-6, 6-4 से मात दी. रिपोर्ट के अनुसार, साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने वाले जोकोविक को इस टूर्नामेंट के पहले दौर में बाई मिली थी.

जोकोविच ने पहले सेट में दमदार खेल दिखाया और बेसलाइन से दमदार स्ट्रोक्स लगाते हुए बढ़त बनाने में कामयाबी पाई. दूसरे सेट में हालांकि, जर्मन खिलाड़ी वापसी करने में कामयाब रहा. कोलश्राइबर ने दो बार जोकोविक की सर्विस ब्रेक की और 3-2 की बढ़त बना ली. इसके बाद, वह सेट जीतने में भी कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें: TENNIS: अब फ्रेंच ओपन विजेताओं को मिलेगी बढ़ी इनामी राशि, खिताब जीत दिलाएगी इतनी बड़ी रकम


इस दौरान जोकोविक काफी गुस्से में भी आए और अपने रैकेट को तीन बार कोर्ट पर पटका. हालांकि, उन्होंने जल्द ही अपने आप को शांत कर अंतिम सेट में अच्छा खेल दिखाया. जोकोविक ने तीसरे और निर्णायक सेट में बेहतरीन शुरुआत की और अगले दौर में प्रवेश करने में कमायाब रहे.

VIDEO: जब भारतीय एथलीट हिमा दास बोलीं कि वह पदक के लिए नहीं दौड़तीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जर्मन खिलाड़ी ने पिछले महीने हुए इंडियन वेल्स में वर्ल्ड नंबर-1 को शिकस्त दी थी, लेकिन इस बार वह उलटफेर करने में कामयाब नहीं हुए.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)