TENNIS: बेंगलुरु ओपन की हुई एटीपी चैलेंजर टूर में वापसी

TENNIS: बेंगलुरु ओपन की हुई एटीपी चैलेंजर टूर में वापसी

टेनिस की प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु:

बेंगलुरू ओपन की एटीपी चैलेंजर टूर में वापसी हो गई है. इस टूर्नामेंट को बीते साल कैलेंडर में जगह नहीं मिली थी, लेकिन अब नए सीजन में इसे कैलेंडर में शामिल किया गया है, हालांकि इसकी समय सीमा में बदलाव किया गया है. आमतौर पर यह टूर्नामेंट सीजन के अंत में होता था, लेकिन इस बार इसे कनार्टक लॉन टेनिस संघ (केएसएलटीए) में 10 से 16 फरवरी के बीच आयोजित कराने का फैसला किया गया है. बेंगलुरू ओपन को राज्य सरकार की तरफ से अच्छा-खासा समर्थन मिल रहा है और साथ ही कॉरपोरेट स्पांसर भी इसके लिए आगे आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भारत के खिलाफ मुकाबले को न्यूट्रल स्थान पर शिफ्ट करने के ITF के फैसले को पाकिस्तान ने दी चुनौती

आयोजक समिति के चेयरमैन प्रियंक खाड़गे ने कहा, "एशियाई क्षेत्र में बेंगलुरू ओपन एटीपी चैलेंजर सर्किट का बड़ा टूर्नामेंट बन चुका है और यह हमारे लिए गर्व की बात है कि इसके अंतिम सीजन के विजेता अमरीका ओपन के मुख्य ड्रॉ रोजर फेडरर और डेनिल मेदवेदेव के खिलाफ खेले थे. यह बताता है कि हमारे पास अच्छी खासी प्रतिभा है जो बेंगलुरू ओपन जैसे टूर्नामेंट से निखारी जा सकती है"


यह भी पढ़ें: Mahesh Bhupathi की दो-टूक, 'जब तक मुझसे कहा नहीं जाता तब तक मैं ही कप्तान'

खड़गे ने कहा, "हमें लंबे समय से कर्नाटक सरकार से समर्थन मिलता आ रहा है और हमें उम्मीद है कि इस साल भी हमें उनसे समर्थन मिलेगा." केएसएलटीए इस बीच इस टूर्नामेंट को बड़ा आयोजन बनाने के लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित करता रहेगा. 

VIDEO: कुछ दिन पहले पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके मुख्य ड्रॉ में कुल 48 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे जो पिछले संस्करण के आंकड़े 32 से ज्यादा है