Father's Day पर सानिया मिर्जा ने पिता, बेटे और पति शोएब मलिक के साथ तस्वीर शेयर कर कही यह बात

फादर्स डे (Father's Day) पर टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने तस्वीर शेयर की है और सभी को Father's Day की बधाई दी

Father's Day पर सानिया मिर्जा ने पिता, बेटे और पति शोएब मलिक के साथ तस्वीर शेयर कर कही यह बात

फादर्स डे पर सानिया मिर्जा ने शेयर की तस्वीर

फादर्स डे (Father's Day) पर टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने तस्वीर शेयर की है और सभी को Father's Day की बधाई दी. सानिया ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें सानिया के पिता इमरान मिर्जा, बेटे इजहान और पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) नजर आ रहे हैं. सानिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ये सभी आदमी उनकी जिन्दगी के अहम आदमी हैं. बता दें कि पूरी दुनिया में इस समय फादर्स डे मनाया जा रहा है. इस बार कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में बरप रहा है, यही कारण है कि खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है. बता दें कि सानिया मिर्जा हाल के समय में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं. यहां तक कि कोविड-19 (COVID-19) से बचाव के लिए लगातार ट्वीट करती रहती हैं.

वहीं, दूसरी ओर शोएब मलिक इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाले हैं. लेकिन इंग्लैंड दौरे पर जाने पहले क्रिकेटर शोएब मलिक वाइफ और बेटे के साथ कुछ दिन रहेंगे, इसके बाद फिर वो अगले महीने 24 जुलाई को इंग्लैंड रवाना होंगे. वहीं, पाकिस्तानी की पूरी टीम 29 जून को ही इंग्लैंड रवाना हो जाएगी. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 टेस्ट मैच और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. 

बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) भी सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव हैं, सोशल मीडिया पर उनका एक चैट शो भी सुर्खियां बटोर रहा है. इंस्टाग्राम पर शोएब पाकिस्तानी खिलाड़ियों से लाइव बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में मलिक ने बाबर आजम से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की. लाइव चैट के दौरान बाबर से शोएब उनके करियर को लेकर बात करते नजर आए. बता दें कि बाबर आजम को पाकिस्तान की वनडे टीम का भी कप्तान बना दिया गया है. Shoaib Malik ने अपने करियर में अबतक 35 टेस्ट, 287 वनडे और 113 टी-20 मैच खेल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.