जनवरी 2020 में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, देखें VIDEO

जनवरी 2020 में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, देखें VIDEO

आखिरी बार 2017 में चाइना ओपन में खेलती नजर आई थी सानिया मिर्जा

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) जनवरी 2020 में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं. सानिया आखिरी बार 2017 में चाइना ओपन में खेली थी. उसके बाद से उन्होंने किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया. सानिया ने NDTV के साथ एक खास बातचीत में अपनी वापसी के बारे में कहा कि वह जनवरी में कोर्ट पर वापसी के बारे में सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि वे अभ्यास कर रही हैं और अगर उनका शरीर साथ देता है वह अगले साल के शुरू में कोर्ट पर नजर आएगी. 

Tennis मैच हार रहे निक किर्गियोस ने आपा खोया, रैकेट तोड़ा, देखें VIDEO

वापसी के बारे में बात करते हुए सानिया ने कहा, 'मैंने अभ्यास करना शुरू कर दिया है और जनवरी तक वापसी करने की योजना है. उम्मीद है कि मेरा शरीर मेरा साथ देगा.' उन्होंने कहा, 'यदि मेरा शरीर सर्वश्रेष्ठ स्तर पर मुझे प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है तो मुझे लगता है कि मैं प्रतिस्पर्धा कर सकती हूं.'


आईटीएफ ने पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले का स्थान बदलने से किया इनकार

सानिया मिर्जा ने आगे कहा कि अगले दो महीने उनके अभ्यास के लिए महत्वपूर्ण होंगे. सानिया मिर्जा ने कहा, 'हमें अगले कुछ महीनों तक इंतजार करना और देखना होगा. मेरे लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि मैं शारीरिक रूप से कहां खड़ी हूं.' सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने यह भी कहा कि वह अपनी दूसरी पारी के रूप में इस वापसी को लेकर सोच रही हैं. भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा युगल वर्ग में पूर्व वर्ल्ड नंबर वन रह चुकी हैं. उन्होंने 2015 में नंबर वन रैंक हासिल की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तेलंगाना टूरिज़्म को बढ़ावा देने पहुंची टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा