हार्दिक की वाइफ नताशा ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, सानिया मिर्जा ने यूं किया रिएक्ट, देखें Photo

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) ने सोशल मीडिया पर बेटे को गोद में लेकर तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रहा है.

हार्दिक की वाइफ नताशा ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, सानिया मिर्जा ने यूं किया रिएक्ट, देखें Photo

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) ने सोशल मीडिया पर बेटे को गोद में लेकर तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर Nataša Stanković के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. नताशा ने बेटे की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में 'जब मैं आपको गोद में लेती हूं तब जीवन का पता चलता है'. बता दें कि 30 जुलाई को ही हार्दिक पिता बने हैं. नताशा की तस्वीर पर भारतीय टेनिस दिगग्ज खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से लेकर हार्दिक ने कमेंट कर दिल वाली इमोजी शेयर की है. हार्दिक ने नताशा को 1 जनवरी 2020 को दुबई में प्रपोज किया था. भारतीय ऑलराउंडर ने ही बेटे बनने की खबर सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी. हार्दिक भी अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर चुके हैं.

हार्दिक के साथ-साथ क्रुणाल पंड्या ने भी भतीजे के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी. केएल राहुल ने हार्दिक के बेटे की तस्वीर पर कमेंट किया थआ और लिखा था कि वो हार्दिक के बेटे को ऑलराउंडर बनते हुए देखना चाहते थे. बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में होने वाला है. हार्दिक मुंबई इंडियंस की टीम के सदस्य हैं और इस बार फ्रेंचाइजी को ऑलराउंडर से काफी उम्मीद होगी.

altso2a8


आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से होगा और टूर्नामेंट का फाइऩल 10 नवंबर को खेला जाएगा. कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल भारत से बाहर खेला जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.