पांच महीने बाद कोर्ट पर लौटे रोहन बोपन्ना, वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले दौर में मिली हार

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) और कनाडा के उनके साथी डेनिस शापोवालोव (Denis Shapovalov) को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन (Western & Southern Open) के पुरुष युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा.

पांच महीने बाद कोर्ट पर लौटे रोहन बोपन्ना, वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले दौर में मिली हार

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में हार का सामना करना पड़ा.

कोविड-19 (Covid-19) के कारण पांच महीने बाद कोर्ट पर लौटे भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) और कनाडा के उनके साथी डेनिस शापोवालोव (Denis Shapovalov) को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन (Western & Southern Open) के पुरुष युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा. बोपन्ना और शापोवालोव को इस 42,22,190 डॉलर इनामी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के पहले दौर में 2019 में यूएस ओपन के उप विजेता मार्सेल ग्रेनोलर्स और होरासियो जेबालोस से 4-6 6-7(1) से हार झेलनी पड़ी. बोपन्ना का यह मार्च में क्रोएशिया के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के बाद पहला प्रतिस्पर्धी मैच था.

वह पिछले साल इंडियन वेल्स मास्टर्स के बाद लगातार शापोवालोव के साथ जोड़ी बना रहे हैं. उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह काफी करीबी मैच था और ईमानदारी से कहूं तो पांच महीने बाद सीधे टूर्नामेंट में उतरकर हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे मैं संतुष्ट हूं. हम बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे थे. हम अब अगले कुछ दिन यूएस ओपन की तैयारी करेंगे. यूएस ओपन (US Open) न्यूयार्क में 31 अगस्त से शुरू होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार के बाद भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना को भरोसा है कि यूएस ओपन में इस मैच से काफी फायदा होगा और अच्छा परफॉर्मेंस करने में मदद मिलेगी. कोरोना वायरस के कारण यूएस ओपन को स्थगित कर दिया गया था.लेकिन एक बार फिर 31 अगस्त से इस टूर्नामेंट का आगाज होगा.