Pulwama Attack: सानिया मिर्जा ने पुलवामा अटैक पर किया लंबा पोस्ट, तो लोगों ने की कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

Pulwama Attack: सानिया मिर्जा ने पुलवामा अटैक पर किया लंबा पोस्ट, तो लोगों ने की कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

दो दिन पहले सानिया ने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर यह फोटो पोस्ट की थी.

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले (#Pulwmaattack) के करीब दो दिन बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (#SaniaMirza) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी लंबी पोस्ट लिखी है. यह पोस्ट होते ही, तेजी से वायरल हो गई और उन्होंने इसके लिए मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है. सानिया ने शुरुआत में लिखा कि यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि बतौर सेलीब्रिटी हमें किसी होने वाले हमले को लेकर ट्विवटर, इंस्टाग्राम सहित पूरे सोशल मीडिया पर आलोचना करनी चाहिए. साथ ही, पोस्ट में सानिया ने एकजुट रहने की अपील की है. दो दिन पहले भी सानिया मिर्जा (#SaniaMirza) ने पुलामा आतंकी हमले (#Pulwamaterroattack) की घटना पर दुख प्रकट किया था.

सानिया ने लिखा लिखा हम सेलिब्रिटियों को आखिर अपनी देशभक्ति सोशल मीडिया पर साबित करनी चाहिए. क्या यह सिर्फ इसलिए होना चाहिए क्योंकि हम सेलीब्रिटी हैं और आप एक ऐसे हताश लोग हैं, जिन्हें अपना गुस्सा उतारने के लिए कोई शख्स नहीं मिलता. और आप ज्यादा नफरत फैलाने के लिए प्रत्येक अवसर को भुनाते हैं. सानिया ने लिखा मुझे सार्वजनिक रूप से हमले की आलोचना करने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack: सीसीआई ने इमरान की तस्वीर को ढका, विदर्भ टीम का इनामी राशि शहीदों के परिजनों को देने का ऐलान


सानिया ने लिखा कि 14 फरवरी का दिन भारत के लिए एक काला दिन था और मैं उम्मीद करती हूं कि हमें फिर ऐसा  दिन न देखना पड़े. यह दिन कभी नहीं भूला जाएगा. मैं शांति के के लिए प्रार्थना करती हूं. गुस्सा तभी तक अच्छा है, जब तक इससे कुछ अच्छा निकलकर आ रहा है. और ट्रोलिंग करने से आपको कुछ नहीं मिलेगा. 

लेकिन इतना सब लिखने के बावजूद सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया पर काफी तीखा सुनने को पड़ा है, तो वहीं उनकी भावनाओं को काफी लोगों ने सराहा भी है. 

यह भी पढ़ें:  पुलवामा अटैक के चलते अब विराट कोहली ने भी कंगना रनोत के बाद लिया यह फैसला

सानिया की लिखी इस लंबी पोस्ट पर भारत और पाकिस्तान दोनों ही तरफ से प्रतिक्रिया हो रही है. 

VIDEO: जब कुछ साल पहले सानिया तेलंगाना टूरिज्म को प्रमोट करने एक कार्यक्रम में पहुंचीं

पुलवामा हमले को लेकर आम से लेकर खास तक सभी में बहुत ही ज्यादा गुस्सा है. और बॉलीवुड, खेल सहित हर तबके से जुड़े लोगों ने इस आतंकी हमले पर बहुत ही ज्यादा रोष प्रकट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com