Tennis: वर्ल्‍ड नंबर वन जोकोव‍िच की आसान जीत, दुबई चैंप‍ियनश‍िप के अगले दौर में पहुंचे

जोकोविच ने पहले दौर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए ट्यूनिशिया के मालेक जाजिरी को मात दी. जोकोविच ने जाजिरी को सीधे सेटों में एक तरफा मुकाबले में 6-1, 6-2 से हराया. जोकोविच ने इस मैच में 22 विनर्स लगाए और एक भी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया.

Tennis: वर्ल्‍ड नंबर वन जोकोव‍िच की आसान जीत, दुबई चैंप‍ियनश‍िप के अगले दौर में पहुंचे

Novak Djokovic ने पहले दौर का मुकाबला बेहद आसानी से जीता

दुबई:

Dubai Championships: वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने अपने 2020 अजेय अभियान को जारी रखते हुए दुबई टेनिस चैम्पियनशिप (Dubai Championships) के पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में कदम रख लिया. जोकोविच ने पहले दौर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए ट्यूनिशिया के मालेक जाजिरी को मात दी. जोकोविच ने जाजिरी को सीधे सेटों में एक तरफा मुकाबले में 6-1, 6-2 से हराया. जोकोविच ने इस मैच में 22 विनर्स लगाए और एक भी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया.

Sania Mirza अपनी कहानी बायोप‍िक के जर‍िये करना चाहती हैं शेयर

मैच के बाद जोकोविच ने कहा, "टूर्नामेंट की इस तरह से शुरुआत करना मेरे लिए अच्छी बात है. जैसा मैंने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि मैं यहां खेलना मिस करता हूं, मुझे यहां आनंद आता है. मुझे रात के सत्र पसंद हैं. मुझे लगता है कि मैंने वो सब किया है जो मैंने मैच के पहले सोचा था. जाहिर सी बात है, ऐसी चीजें हमेशा होती हैं जिनमें सुधार किया जा सकता है, जो बेहतर हो सकती हैं. लेकिन मुझे अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहना होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोकोविच की नजरें अपने पांचवें दुबई ओपन के खिताब पर हैं. वह 2009, 2010, 2011 और 2013 में यहां खिताब जीत चुके हैं.  अगले दौर में जोकोविच का सामना जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर से होगा जिन्होंने मिस्र के मोहम्मद साफवत को 4-6, 6-4, 6-0 से मात दूसरे दौर में जगह बनाई. एक अन्‍य मैच में दुन‍िया के 14वें नंबर के प्‍लेयर आंद्रेई रुबलेव ने भी इटली के लोरेंजो मुसेटी को 6-4, 6-4 से हराया. फ्रांस के र‍िचर्ड गास्‍केन ने दक्ष‍िण अफ्रीका के क्‍वाल‍िफायर लॉयड हैर‍िस को 7-6, 6-4 से हराकर अगले दौर में स्‍थान बनाया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)