French Open 2019: रोजर फेडरर जर्मनी के ओटे को हरा तीसरे दौर में पहुंचे

French Open 2019: रोजर फेडरर जर्मनी के ओटे को हरा तीसरे दौर में पहुंचे

रोजर फेडरर

पेरिस:

French Open 2019: स्विट्जरलैंड के महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं. तीसरे दौर में पहुंचने के लिए उन्होंने जर्मनी के ऑस्कर ओटे को हराया. दूसरे दौर के मैच में फेडरर ने ओटे को सीधे सेटों में 6-4, 6-3, 6-4 से पराजित किया. वर्ल्ड के तीसरे नंबर के खिलाड़ी फेडरर का अगले मुकाबला नॉव्रे के कैस्पर रूड के खिलाफ होगा. ओटे के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में फेडरर शुरू से ही बेहतरीन फॉर्म में नजर आए. पूरे मैच में उन्होंने एक बार भी अपने विपक्षी खिलाड़ी वापसी का कोई बड़ा मौका नहीं दिया. फेडरर ने इस मैच में पहले एवं दूसरे सर्व पर 75-75 प्रतिशत अंक अर्जित किए और कुल 35 विनर दागे. 

World Cup 2019: केएल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों में कोई सच्चाई नहीं, अभिनेत्री सोनल चौहान ने कहा

वहीं, महिला एकल वर्ग में हॉलैंड की किकी बर्टेस बीमार होने के कारण मैच के बीच में रिटायर हो गईं. वर्ल्ड की चौथे नंबर की खिलाड़ी बर्टेस मुकाबले में स्लोवाकिया की विक्टोरिया कुजमोवा के खिलाफ पहले सेट में 3-1 से आगे चल रही थीं, तभी उन्होंने मैच से हटने का निर्णय लिया.


VIDEO: कुछ दिन पहले ही भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने एनडीटीवी से बात की थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बर्टेस ने कहा, 'आज सुबह मैं तीन बजे ही उठ गई और मुझे महसूस हुआ कि मैं बीमार हूं. मुझे पूरी रात और दिन में उलटी हुई. मैच से पहले मुझे थोड़ा बेहतर महसूस हुआ और मैंने सोचा कि कोशिश की जाए, लेकिन मैच से पहले वॉर्म-अप के दौरान मेरी तबियत फिर से खराब हो गई. मुझमें फिर ताकत नहीं बची थी.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)