दर्शकों के बिना जारी रहेगा ऑस्ट्रेलियन ओपन, मेलबर्न में लॉकडाउन लागू

कोविड आउटब्रेक की वजह से मेलबर्न में लॉकडाउन के आदेश जारी किए गए हैं. इससे पहले सीमित संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति थी.

दर्शकों के बिना जारी रहेगा ऑस्ट्रेलियन ओपन, मेलबर्न में लॉकडाउन लागू

Australian Open : दर्शकों के बिना खेला जाएगा ऑस्ट्रेलियन ओपन.

नई दिल्ली:

वर्ष का पहला ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया ओपन अब मेलबर्न में बिना दर्शकों के खेला जाएगा. कोविड आउटब्रेक की वजह से मेलबर्न में लॉकडाउन के आदेश जारी किए गए हैं. इससे पहले सीमित संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति थी. अधिकारियों ने बताया है कि मेलबर्न में यूके में मिला कोरोनावायरस के स्ट्रेन का केस मिला है, जिसके बाद एहतियातन पूरे शहर में पांच दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. शुक्रावर से लॉकडाउन का आदेश दिया गया है. 

जानकारी है कि मेलबर्न एयरपोर्ट के एक क्वारंटीन होटल में कोविड के कई केस मिले हैं, जिसके बाद शुक्रवार की रात से शहर में लॉकडाउन लगाने का आदेश दे दिया गया है. 

सोमवार से ऑस्ट्रेलिया ओपन शुरू हुआ है. चार दिनों का गेम खत्म हो चुका है. टूर्नामेंट अभी सेरेना विलियम्स, नोवाक जोकोविच और नाओमी ओसाका जैसे खिलाड़ियों को अभी कोर्ट में उतरना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोर्ट में कोविड प्रोटकॉल्स का ध्यान रखते हुए सीमित संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति दी गई थी. वहीं टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे खिलाड़ी जरूरी अवधि तक के लिए क्वारंटीन भी रह चुके हैं.