विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2018

सौम्यजीत घोष की ने की बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की से शादी

Read Time: 16 mins
सौम्यजीत घोष की ने की बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की से शादी
सौम्यजीत घोष की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष ने उस लड़की से शादी कर ली है जिसने चार महीने पहले उन पर बलात्कार का आरोप लगाया था. विश्व रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ 58वें स्थान पर पहुंचने वाले घोष पर 18 साल की लड़की ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद 25 साल के इस टेबल टेनिस खिलाड़ी को राष्ट्रमंडल खेलों में टीम से बाहर कर दिया गया था. उन्हें आगामी एशियाई खेलों की टीम में भी जगह नहीं मिली है. घोष को उम्मीद है कि अदालत में चल रहे उनके मामले की सुनवाई जल्द पूरी होगी और वह इस खेल में वापसी करेंगे. घोष ने कहा कि उनका लक्ष्य अपने तीसरे ओलिंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने का है.

Advertisement

लंदन और रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि मेरा लक्ष्य तीसरे ओलिंपिक में खेलना है लेकिन अभी सारा ध्यान कानूनी दांव पेच में है. मेरा वजन भी काफी बढ़ गया है. वापसी करना मुश्किल होगा लेकिन मुझे इसका तरीका ढूंढना होगा. कहते है ना भारत में खिलाड़ियों को कुछ पाने के लिए बहुत सारी परेशानियों से गुजरना होता है. ऐसी स्थिति से आप और मजबूत होते हैं लेकिन चार महीने पहले मेरे साथ जो हुआ उसने मुझे पूरी तरह झकझोर दिया. मुझे नहीं पता था कि इससे कैसे निपटना है. उन्होंने कहा कि हर कोई लड़की के बारे में सोच रहा था. वह युवा है. मैं भी युवा हूं. जब हमने डेटिंग शुरू की तब वह नाबालिग थी, मैं 22 साल का था. मैं अब भी युवा हूं. अब मैं पीछे नहीं देखना चाहता हूं, भविष्य पर ध्यान लगना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि अदालत में यह मामला जल्द सुलझ जाएगा और मैं अभ्यास शुरू कर पाऊंगा.

यह भी पढ़ें: TOTALBWFWC2018: पीवी सिंधु वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में हारीं, कैरोलिना मारिन तीसरी बार बनीं चैंपियन

घोष के खिलाफ जब यह मामला दर्ज हुआ था तब वह जर्मनी में खेल रहे थे. भारत में गिरफ्तारी से बचने के लिए वह यूरोप के तीन-चार अलग अलग देशों में ही रुके रहे और मई में स्वदेश वापस आए. उन्होंने कहा कि इस समय मुझे पता चला कि मेरा शुभचिंतक कौन है. मैं पूरी तरह टूट चुका था. मैं अपने करियर के शीर्ष पर था, जर्मनी में अच्छे क्लब के लिए खेल रहा था और कुछ ऐसा हो गया. मैं किसी का नाम नहीं लूंगा लेकिन मैं उस समय से आगे निकल चुका हूं. ऐसे दो लोगों और जाहिर हैं मेरे माता-पिता की मदद के बिना संभव नहीं होता. 

Advertisement

VIDEO: मेघालय में बच्चों की फुटबॉल लीग की शुरुआत हुई है.

Advertisement

मुश्किल वक्त में शरत कमल, जी सथियान, हरमीत देसाई और राष्ट्रीय टीम के दूसरे खिलाड़ी घोष के साथ खड़े दिखे. उन्होंने कहा कि टीटीआईएफ, खिलाड़ी सब मेरे साथ खड़े थे. सब कुछ गलत हो रहा था लेकिन उनके समर्थन से मैं मजबूत रहा. 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को है पेरिस ओलंपिक का इंतज़ार, कहा,"अगले डेढ़ महीने के लिए…"
सौम्यजीत घोष की ने की बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की से शादी
Table Tennis: Soumyajit Ghosh wins the tile after three year
Next Article
Table Tennis: Soumyajit Ghosh ने तीन साल बाद जीता कोई पहला खिताब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;