Yuki Tsunoda 2023 के लिए AlphaTauri के साथ बने रहेंगे

Formula 1: टीम के बॉस फ्रांज टोस्ट ने सूनोडा के पुन: हस्ताक्षर पर कहा, "जैसा कि हमने पिछले साल हमारे साथ जुड़ने के बाद से देखा है, युकी एक बहुत ही प्रतिभाशाली ड्राइवर है और इस सीजन में बहुत सुधार हुआ है.

Yuki Tsunoda 2023 के लिए AlphaTauri के साथ बने रहेंगे

फॉर्मूला वन रेसर युकी सुनोदा

नई दिल्ली:

अल्फाटौरी ने पुष्टि की है कि युकी सूनोदा (Yuki Tsunoda) 2023 सीज़न के लिए टीम के साथ बने रहेंगे, जो कि इतालवी टीम के साथ जापानी ड्राइवर का तीसरा वर्ष होगा. सूनोदा 2021 सीज़न की शुरुआत में फ़ेंज़ा-आधारित अल्फाटौरी में शामिल हुए थे, और अल्फाटौरी के दूसरे ड्राइवर पियरे गैस्ली (Pierre Gasly) के साथ 2 साल ड्राइव कर चुके है, इन दो सालो में 43 अंक हासिल किए जिनमें से 32 पिछले सीज़न में अर्जित किए गए थे. सूनोदा ने 2021 अबू धाबी ग्रां प्री में अपना सर्वश्रेष्ठ चौथा स्थान हासिल किया.

यह भी पढ़ें:  जसप्रीत बुमहाह की फिटनेस पर अभी भी सवाल, क्या सोच रहा है भारतीय टीम मैनेजमेंट?

खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना परोसे जाने पर भड़के 'गब्बर', सीएम योगी से की कार्रवाई की मांग


अपने नए सौदे के बारे में बोलते हुए, सूनोदा ने कहा: "मैं F1 में ड्राइव करने का अवसर देने के लिए Red Bull, Honda और Scuderia AlphaTauri को बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहता हूं. पिछले साल इटली जाने के बाद, कारखाने के करीब होने से, मैं वास्तव में टीम का हिस्सा महसूस करता हूं और मुझे खुशी है कि मुझे 2023 भी में उनके साथ रेसिंग करने का मौका मिल रहा है. बेशक, हमारा 2022 सीजन अभी खत्म नहीं हुआ है और हम अभी भी मिडफ़ील्ड लड़ाई में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए मैं पूरी तरह से इसे उच्च स्तर पर पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और फिर हम अगले साल पे ध्यान देंगे.”

टीम के बॉस फ्रांज टोस्ट ने सूनोडा के पुन: हस्ताक्षर पर कहा, "जैसा कि हमने पिछले साल हमारे साथ जुड़ने के बाद से देखा है, युकी एक बहुत ही प्रतिभाशाली ड्राइवर है और इस सीजन में बहुत सुधार हुआ है. उन्होंने हाल ही में जो गति दिखाई है, वह एक तेज सीखने की अवस्था का स्पष्ट प्रमाण है, जो साबित करता है कि वह F1 में एक सीट के योग्य है, और मैं अभी भी 2022 की अंतिम छह रेस में उससे कुछ मजबूत परिणामों की उम्मीद करता हूं. जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, एक ड्राइवर के लिए कम से कम तीन साल की जरूरत है फॉर्मूला 1 के साथ पूरी तरह से पकड़ में आने के लिए, इसलिए मुझे खुशी है कि उन्हें अपनी पूरी क्षमता दिखाने का समय दिया गया है.” हालांकि, 2023 के लिए उनकी टीम के साथी पियरे गैस्ली की सीट की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup से पहले भारत के पास सिर्फ पांच मैच, इन 5 पत्तों को जल्द से जल्द दुरुस्त करना होगा

पाकिस्तान पूर्व कप्तान ने विस्तार से बयां की भुवनेश्वर कुमार की कमजोर कड़ी, video

'मांजरेकर ने T20 World Cup टीम के इस खिलाड़ी पर उठा दी उंगली, पूर्व बल्लेबाज बोले कि...

VIDEO: बाकी खबरों से जुड़े वीडियो देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com