आखिरी मैच में हारे Roger Federer, आंखों से निकले आंसू, मिली इमोशनल विदाई- Video

Roger Federer's emotional : 41 साल के रोजर फ़ेडरर (Roger Federer) ने संन्यास लेने का फैसला कर लिया था. अपने करियर के आखिरी मुकाबले ( Laver Cup) में फेडरर को फ्रांसेस टियाफो और जैक सॉक से हार का सामना करना पड़ा.

आखिरी मैच में हारे Roger Federer, आंखों से निकले आंसू, मिली इमोशनल विदाई- Video

आखिरी मैच में हारे Roger Federer, हो गए इमोशनल, खास अंदाज में मिली विदाई- Video

Roger Federer's emotional : 41 साल के रोजर फ़ेडरर (Roger Federer) ने संन्यास लेने का फैसला कर लिया था. अपने करियर के आखिरी मुकाबले ( Laver Cup) में फेडरर को फ्रांसेस टियाफो और जैक सॉक से हार का सामना करना पड़ा. अपने आखिरी मुकाबले में मिली हार के बाद फेडरर के आंखों में आंसू आ गए. दरअसल, यह उनका आखिरी मैच था, ऐसे में जब फेडरर मुकाबले हारे और उन्हें एहसास हो गया कि अब  इसके बाद कभी भी कोर्ट पर नहीं दिखेंगे तो उनके आंखों से आंसू निकलने लगे. 

लंदन में अपने करियर के आखिरी मुकाबले में Roger Federer का मुकाबला अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो और जैक सॉक के साथ हुआ, जिसमें उन्हें 4-6, 7-6 (2), 11-9 से हार मिली. मैच के बाद फेडरर को इमोशनल विदाई मिली, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है फैन्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

फेडरर के इमोशनल होने पर दूसरे दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल भी भावुक नजर आए. रोजर फेडरर पुरुष सिंगल्स में सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के मामले में तीसरे नंबर पर मौजूद रहे हैं. 


अपने करियर में फेडरर ने 20 ग्रैंड स्लेम खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. इस मामले में टॉप पर राफेल नडाल हैं जिनके नाम 22 ग्रैंड स्लेम खिताब जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com