उसेन बोल्ट बने जुड़वां बच्चों के पिता, नाम ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

फर्राटा धावक उसेन बोल्ट (Usain Bolt) फिर से पिता बने हैं. इस बार उनके घर जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया है जिनका नाम थंडर बोल्ट और सेंट लियो बोल्ट रखा गया है. सर्वकालिक ओलंपिक धावक उसेन बोल्ट ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है.

उसेन बोल्ट बने जुड़वां बच्चों के पिता, नाम ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

उसेन बोल्ट बने जुड़वां बच्चों के पिता

फर्राटा धावक उसेन बोल्ट (Usain Bolt) फिर से पिता बने हैं. इस बार उनके घर जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया है जिनका नाम थंडर बोल्ट और सेंट लियो बोल्ट रखा गया है. सर्वकालिक ओलंपिक धावक उसेन बोल्ट ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है. बता दें कि बोल्ट पहले से ही बेटी के पिता हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही बोल्ट ने जुड़वां बच्चों के जन्म लेने की बात की वैसे ही सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल गई. दरअसल बोल्ट के तीनों बच्चों का नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर बोल्ट को शुभकामनाएं गे रही हैं. बोल्ट ने अपनी बेटी का नाम 'ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट' रखा है. बोल्ट ने अपने तीनों बच्चों के नाम को बेहद ही अलग तरह से रखा है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट का जन्म 2002 मई में हुआ था. फादर्ड डे के मौके पर महाम धावक उसेन बोल्ट ने फिर से पिता बनने की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी.  बोल्ट की वाइफ केसी बेनेट ने इंस्टाग्राम पर फैमली तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स के लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

मिल्खा सिंह' के निधन पर खेल जगत भावुक, खिलाड़ियों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि


34 साल के उसेन बोल्ट ओलिंपिक गेम्स में 8 बार के गोल्ड मेडलिस्ट और 100 तथा 200 मीटर में वर्ल्ड रेकॉर्ड बना रखा है. पुरुष फर्राटा दौड़ में एक दशक तक दबदबा बनाने के बाद 2017 में ऐथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था.

टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम की घोषणा, 10 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

अपने शानदार करियर में 23 प्रमुख चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने वाले बोल्ट ने अपने ट्रैक करियर के समाप्त होने के बाद पेशेवर फुटबॉल की ओर रुख करने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें विफल रहे थे. इसके बाद साल 2019 में उन्होंने सभी खेलों से संन्यास ले लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com