Tokyo Olympics: भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच को 'शाहरूख खान' का संदेश, कहा- बस सोना लेते आए

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय महिला टीम (Indian Women Hockey Team) ने इतिहास रचते हुए सेमीफाइनल में पहली बार जगह बना ली है. क्वार्टर फाइनल में भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हारकर सेमीफाइनल में पहुंचने का कमाल कर दिखाया है.

Tokyo Olympics: भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच को 'शाहरूख खान' का संदेश, कहा- बस सोना लेते आए

Tokyo Olympics: भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच को 'शाहरूख खान' का संदेश

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय महिला टीम (Indian Women Hockey Team) ने इतिहास रचते हुए सेमीफाइनल में पहली बार जगह बना ली है. क्वार्टर फाइनल में भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हारकर सेमीफाइनल में पहुंचने का कमाल कर दिखाया है. महिला टीम के शानदार परफॉर्मेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया है. पूरा देश भारतीय हॉकी टीम को लेकर ट्वीट और मैसेज कर रहें हैं. हर तरफ से दोनों पुरूष और महिला टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बधाईयां मिल रही है. वहीं. अब शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने भी ट्वीट कर भारतीय महिला हॉ़की टीम के कोच के लिए खास संदेश दिया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Tokyo Olympics: महिला टीम पहुंची सेमीफाइनल में तो कोच के लिए लोगों ने कहा, यह तो चक दे का 'शाहरूख' है

दरअसल भारतीय महिला टीम के कोच सोजर्ड मारिजने (Indian women's hockey team chief coach Sjoerd Marijne) ने सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, 'सॉरी फैमिली, मैं बाद में आ रहा हूं'.


इसी ट्वीट पर शाहरूख ने अपने अंदाज में ट्वीट किया है और लिखा, 'हां हां कोई बात नहीं..बस कुछ सोना वहां से वापस लेते आए. अइस बार धनतेरस भी 2 नवंबर को है. पूर्व कोच कबीर खान.' किंग खान के द्वारा किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें क्वार्टर फाइनल में जैसे ही भारतीय महिला टीम जीती वैसे ही सोशल मीडिया पर महिला टीम के कोच की खूब तारीफ होने लगी है. 

'चक दे इंडिया', जीत का जश्न भारतीय महिलाओं ने ऐसे मनाया, कोई हुआ इमोशनल तो कोई झूम उठा- देखें Video

फैन्स ट्वीट कर कोच सोजर्ड मारिजन को शाहरूख खान के किरदार 'कबीर खान' (Chak De India Kabir Khan) से रिलेट करने लगे हैं. दरअसल शाहरूख ने 2007 में चक दे इंडिया (Chak De! India) नामक एक फिल्म की थी जिसमें वो भारतीय महिला टीम के कोच कबीर खान के किरदार में थे. उस फिल्म में भी कमजोर मानी जानी वाली महिला टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस कर बड़े टूर्नामेंट में जीत हासिल करने का कमाल किया था, चक दे इंडिया फिल्म में शाहरूख ने कोच की भूमिका में जान डाल दी थी. 

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत के बाद लोग भारतीय टीम के कोच को शाहरूख खान (SRK) के किरदार कबीर खान के साथ रिलेट करने लगे और लगातार ट्वीट करते दिखे. सोशल मीडिया पर चक दे इ़ंडिया भी खूब ट्रेंड करने लगा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com