Tokyo Olympics: पीवी सिंधु ने मारा गजब का स्मैश, हांगकांग की खिलाड़ी के उड़े होश, फिर किया नमस्ते- Video

भारत की पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में अपना विजय अभियान जारी रखा है. अपने दूसरे मैच में सिंधु ने ग्रुप जे में हांगकांग की एनवाई चियुंग (Cheung Ngan) को 21-9, 21-16 से हराकर महिला एकल बैडमिंटन स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

Tokyo Olympics: पीवी सिंधु ने मारा गजब का स्मैश, हांगकांग की खिलाड़ी के उड़े होश, फिर किया नमस्ते- Video

Tokyo Olympics: पीवी सिंधु के अंदाज ने जीत लिया दिल

भारत की पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में अपना विजय अभियान जारी रखा है. अपने दूसरे मैच में सिंधु ने ग्रुप जे में हांगकांग की एनवाई चियुंग (Cheung Ngan) को 21-9, 21-16 से हराकर महिला एकल बैडमिंटन स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. अब सिंधु का सामना डेनमार्क की दुनिया की 12वें नंबर की खिलाड़ी मिया ब्लिचफेल्ट से होगा. सिंधु ने चियुंग के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने अपना आखिरी प्वाइंट जबरदस्त स्पीड से स्मैश मारकर बनाया और जीत हासिल की. सोशल मीडिया पर सिंधु द्वारा मारे गए स्मैश का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पीवी सिंधु ने स्मैश इतना स्पीड से मारा कि विरोधी खिलाड़ी को पलक झपकने का भी मौका नहीं दिया. सिंधु के इस कमाल की जीत ने भारतीय को अब मेडल की उम्मीद जगा दी है. 

मीराबाई चानू के घर Domino's ने भिजवाया पिज्जा, महिला वेटलिफ्टर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Photos

बता दें कि टोक्यो में अबतक भारत का परफॉर्मेंस निराशाजनक ही रहा है. मीराबाई चानू, मैरी कॉम, लवलीना और सिंधु के अलावा अबतक दूसरे भारतीय खिलाड़ी ने अपना जलवा दिखाने में नाकाम रहे हैं. खासकर जिस खेल से सबसे ज्यादा उम्मीद थी उसमें भारत को निराशा हार लगी है. टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने निराश किया तो वहीं तीरंदाजी में भारतीय खिलाड़ी फ्लॉप नजर आ आए हैं. भारतीय पुरूष हॉकी टीम ने 2 मैच जीतकर उम्मीद को बरकरार रखा है. बॉक्सर मैरी कॉम और लवलीना से भी उम्मीदें बंधी हुई है. 


छोटी सी बच्ची ने मीराबाई चानू को अपने क्यूट अंदाज में किया सलाम, Video ने मचाई धूम

अबतक टोक्यो ओलंपिक मेडल टैली में भारत एक सिल्‍वर मेडल के साथ 41वें स्‍थान पर है. पहले नंबर पर 11 गोल्‍ड, 4 सिल्‍वर और 5 ब्रॉन्‍ज मेडल के साथ मेजबान जापान. दूसरे पर यूएसए है. यूएसए ने अभी तक 10 गोल्‍ड, 10 सिल्‍वर और 9 ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने का कमाल कर दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com