सेरेना विलियम्स ने कहा अब 'उलटी गिनती' शुरू हो चुकी है, देखिए क्या है इस इंस्टाग्राम पोस्ट के मायने

"शायद मैं जो करने जा रही हूं उसको बताने के लिए सबसे अच्छा शब्द विकास है, मैं यहां आपको यह बताने के लिए हूं कि मैं टेनिस से दूर, अन्य चीजों की ओर बढ़ रही हूं जो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं."

सेरेना विलियम्स ने कहा अब 'उलटी गिनती' शुरू हो चुकी है, देखिए क्या है इस इंस्टाग्राम पोस्ट के मायने

सेरेना ने कहा-मुझे संन्यास शब्द कभी पसंद नहीं आया

नई दिल्ली:

अमेरिकी  महान टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने मंगलवार को घोषणा की कि खेल से उनके संन्यास के लिए "उलटी गिनती शुरू हो गई है".  23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता 40 साल की सेरेने ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, "जीवन में एक समय आता है जब हमें एक अलग दिशा में आगे बढ़ने का फैसला करना होता है ."

वह समय हमेशा कठिन होता है खासकर जब आप किसी चीज से इतना प्यार करते हैं.  मैं खुशनसीब हूं कि मैं टेनिस से प्यार करती हूं, लेकिन अब उलटी गिनती शुरू हो गई है. "मुझे एक माँ होने, अपने आध्यात्मिक लक्ष्यों और अंत में एक अलग, लेकिन रोमांचक सेरेना की खोज पर ध्यान केंद्रित करना है. मैं अगले कुछ हफ्तों में इसका आनंद लेने जा रही हूं.

"सेरेना ने वोग के लिए एक कॉलम में लिखा था "मुझे संन्यास शब्द कभी पसंद नहीं आया. यह मेरे लिए किसी नए शब्द की तरह नहीं है.  मैं इसे एक बदलाव के रूप में देखती हूं, लेकिन मैं इस बारे में संवेदनशील होना चाहती हूं कि मैं उस शब्द का उपयोग कैसे करूं, जिसका अर्थ कुछ विशिष्ट लोगों और समुदाय के लिए के लिए स्पेशल है. 


शायद मैं जो करने जा रही हूं उसको बताने के लिए सबसे अच्छा शब्द विकास है, मैं यहां आपको यह बताने के लिए हूं कि मैं टेनिस से दूर, अन्य चीजों की ओर बढ़ रही हूं जो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं.  कुछ सालों पहले मैंने  सेरेना वेंचर्स, एक पूंजी फर्म शुरू की थी. उसके बाद, मैंने एक परिवार बनाया,  अब मैं उस परिवार को विकसित करना चाहती हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com