प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर साइना नेहवाल का बयान, बोलीं- जो पंजाब में हुआ वह निंदनीय

भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) भी इसमें कूद पड़ी हैं. साइना नेहवाल ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जो हुआ है वह गलत है. उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में जो हुआ वह निंदनीय है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर साइना नेहवाल का बयान, बोलीं- जो पंजाब में हुआ वह निंदनीय

खास बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा पर बोलीं साइना नेहवाल
  • ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की
  • "पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं"
नई दिल्ली:

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के काफिले को रोकने के मुद्दे पर इस समय देशभर में जोरदार बहस चल रही है.  मुद्दे पर भाजपा के शीर्ष नेताओं से लेकर आम कार्यकर्ताओं तक की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अब भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) भी इसमें कूद पड़ी हैं. साइना नेहवाल ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जो हुआ है वह गलत है. उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में जो हुआ वह निंदनीय है. 

यह पढ़ें- न्यूजीलैंड में पहली जीत के बाद बांग्लादेशी ऑलराउंडर का भावुक स्पीच, "मेरे भाइयों ने पिछले 21 साल से यहां कुछ नहीं जीता"

साइना ने ट्वीट करते हुए कहा कि "कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है. मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं. साइना 2012 ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता रहीं, 2015 वर्ल्ड चैम्पियनशिप में रजत और 2017 में कांस्य जीतीं. आपको बता दें कि साइना नेहवाल ने करीब दो साल पहले भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी. 


आपको बता दें कि आज प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. इसमें उनके रास्ते को प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रोककर रखा. इसके बाद प्रधानमंत्री को वापस जाना पड़ा. ये अपने आप में एक नया मामला था. अक्सर प्रधानमंत्री को राज्य सरकार इस तरह की सुरक्षा मुहैया करवाती है. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com