FIFA World Cup: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की पोलैंड ने सऊदी अरब को सौंपी पहली हार, 2-0 से हराया

Poland vs Saudi Arabia: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कप्तानी वाली पोलैंड ने शनिवार को सऊदी अरब को 2-0 से हराकर कतर वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत दर्ज की. ग्रुप C में सऊदी को पछाड़ पोलैंड पहले स्थान पर पहुंच चुकी है.

FIFA World Cup: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की पोलैंड ने सऊदी अरब को सौंपी पहली हार, 2-0 से हराया

Robert Lewandowski

Poland vs Saudi Arabia: अर्जेंटीना पर सऊदी अरब की जीत को पीछे छोड़ते हुए पोलैंड ने शनिवार को कतर वर्ल्ड कप में पहली जीत दर्ज की. जिसमें Robert Lewandowski ने अपने शानदार करियर का पहला वर्ल्ड कप गोल किया. उन्होंने सऊदी अरब के खिलाफ पोलैंड की 2-0 की जीत में दूसरा गोल दागा. बार्सिलोना फॉरवर्ड लेवांडोव्स्की ने 82वें मिनट में स्कोर कर सुनिश्चित किया कि कतर में पोलैंड ने अंतिम 16 की ओर एक कदम बढ़ाया.

हालांकि, यह Czeslaw Michniewicz की टीम के लिए एक लड़ाई थी. पहले हाफ के आखिरी टाइम में Salem Al-Dawsari के पेनल्टी का Wojciech Szczesny ने एक अविश्वसनीय बचाव किया.


Scorecard

Poland 2 – 0 Saudi Arabia

पोलैंड: Piotr Zielinski (39'), Robert Lewandowski (82')

पोलैंड ग्रुप C में सऊदी को पछाड़ पहले स्थान पर पहुंच चुकी है. जिसमें Lionel Messi की अर्जेंटीना देर शनिवार को मैक्सिको (Argentina vs Mexico) का सामना करेगी.

पोलैंड को शुरुआती तीन पीले कार्ड दिखाए गए. Mohamed Kanno ने गोल पर मैच का पहला अच्छा प्रयास किया, जिसको 13वें मिनट में Szczesny ने बचा लिया.

लेवांडोव्स्की को शुरुआत में मैच में आने में मुश्किल हुई. उन्हें तुरंत Ali Al-Bulayhi के नेतृत्व में डिफेंडर के एक ग्रुप ने घेरा हुआ था.

लेवांडोव्स्की ने 39वें मिनट में पोलैंड के पहले गोल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे Piotr Zielinski ने अपने पहले वर्ल्ड कप गोल को अंजाम दिया.

India's Playing 11 vs NZ: दूसरे वनडे में क्या दीपक चाहर को आजमाएगी टीम इंडिया? ऐसी होगी संभावित टीम

"दुनिया में ये गैरकानूनी है, लेकिन पाकिस्तान में नहीं..", Wasim Akram ने रिहैब का भयानक अनुभव शेयर किया

Asia Cup 2023: "सही वक्त का इंतजार कीजिए...", खेल मंत्री ने Ramiz Raja के बयान का दिया करारा जवाब

FIFA World Cup: डिएगो माराडोना के लिए फीफा ने खास गिफ्ट किया तैयार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com