सानिया मिर्जा के बर्थडे पर, देखें उनके सबसे मजेदार Video, देखकर लोटपोट हो जाएंगे

Sania Mirza Birthday: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपना बर्थडे पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) और बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ दुबई में मनाया.

सानिया मिर्जा के बर्थडे पर, देखें उनके सबसे मजेदार Video, देखकर लोटपोट हो जाएंगे

सानिया मिर्जा के बर्थडे पर देखें मजेदार Video

Sania Mirza Birthday: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपना बर्थडे पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) और बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ दुबई में मनाया. टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बर्थडे जश्न की तस्वीरें शेयर की है. सानिया ने अपना बर्थडे सादे समारोह में मनाया, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. सानिया के पति शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारी तस्वीर के साथ बर्थडे विश किया. शोएब ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो शानू.' बता दें कि सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर जिस अंदाज में वो इंस्टाग्राम पर मजाकिया वीडियो बनाकर शेयर करती हैं उसे फैन्स खूब पसंद करते हैं. सानिया द्वारा बनाए जाने वाले फनी वीडियो में शोएब मलिक भी कभी-कभी नजर आते हैं, जिसे देखकर फैन्स लोटपोट हो जाते हैं.

T20 WC Final: ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अनोखे जश्न को देखकर ICC ने पूछा, आपका Monday कैसे बीत रहा- Video 

कुछ दिन पहले सानिया ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के सेमीफाइनल मैच से पहले एक फनी वीडियो शेयर किया था. जिसमें शोएब मलिक भी थे. उस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था. दरअसल जो वीडियो सानिया ने बनाया था उसमें वो एक्टिंग कर रहीं थी और बैकग्राउंड में मजाकिया डायलॉग के साथ लिप्सिंग करते हुए दिखीं थी.. वीडियो में कहा जा रहा है, 'बेटा हमेशा से उन लोगों से दूर रहो, जिसको तुम्हारी कद्र न हो. इसके बाद सानिया मिर्जा लिप्सिंग करते हुए कहती हैं, उन्हीं के घर में रह रहीं हूं.' 


T20 WC Final: बाबर आजम को नहीं मिला प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब तो नाराज हो गए शोएब अख्तर, बोले- अनुचित निर्णय

सानिया मिर्जा द्वारा बनाया गया एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें बताती है कि शादी के 11 साल बाद और एक बच्चे के बाद" कैसी दिखती है. वीडियो में, हम शोएब मलिक को बिस्तर पर देखते हैं क्योंकि सानिया मिर्जा एक वायरल इंस्टाग्राम ट्रेंड के निर्देशों का पालन करती हैं: "अपने पति को अपना हाथ दो और देखें कि वह इसके साथ क्या करता है. जैसे ही सानिया अपने पति की ओर अपना हाथ आगे बढ़ाती है, तो मलिक उनके हाथ में बच्चे की दूध की बोतल रख देते हैं. इस वीडियो को शेयर कर सानिया ने कैप्शन में लिखा था, "शादी के 1 साल और एक बच्चा होने के बाद.' इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 2010 में सानिया और शोएब की शादी हगुई थी. जिसके बाद दोनों दुबई चले गए. टेनिस स्टार आज अपना समय यूएई शहर और अपने गृहनगर हैदराबाद के बीच बांटती है. हाल ही में दुबई में पति शोएब के मैचों के दौरान सानिया स्टेडियम में पहुंची थी.