Olympic 2020: अब पिज्जा खाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती, मीराबाई चानू ने कहा, Ndtv Exlusive Interview

Olympic 2020: चानू बोलीं कि मैं इस दिन का बहुत ही लंबे समय समय से इंतजार किया है. इसलिए मैं पिज्जा खाउंगी. रजत पदक विजेता वेटलिफ्टर बोलीं कि वैसे भी मुझे खाना खाए करीब दो दिन हो गए हैं. ऐसे में मैं थोड़ा ज्यादा खाना खाऊंगी. परिवार के उनके लिए मछली बनाने की तैयारी पर चानू ने खुलासा करते हुए कहा कि परिवार के लोगों ने भी शनिवार को उनके पदक जीतने तक ज्यादा कुछ खाया, पिया नहीं है.

Olympic 2020: अब पिज्जा खाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती,  मीराबाई चानू ने कहा, Ndtv Exlusive Interview

Olympic 2020: पूरे देश में मीराबाई चानू के चर्चे हैं

नई दिल्ली:

तोक्यो ओलिंपिक खेलों के पहले दिन रजत पजत जीतने के बाद पूरे देश में हर मंच पर, सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की ही चर्चा है. इस पदक के साथ ही भारत का ओलिंपिक में वेटलिफ्टिंग में 21 साल का सूखा खत्म हो गया. पिछली बार कर्णम मल्लेश्वरी ने कांस्य पदक जीता था. जीत के बाद खुशी से गदगद नजर आ रहीं मीराबाई चानू ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि उन्होंने रजत पदक जीतने के लिए बहुत ही ज्यादा कड़ी मेहनत की है और इसमें बहुत ही अनुशासित आहार भी शामिल हैं. 

 पीएम मोदी सहित दिग्गजों ने दी रजत पदक विजेता मीराबाई चानू को बधाई


हालांकि, जीत के बाद खुशियों के आसमान पर सवार चानू ने कहा कि अब वह अनुशासन तोड़ेंगी और वह पिज्जा खाने के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर सकतीं, जिसे खाए हुए उन्हें बहुत ही लंबा समय हो गया है. चानू ने कहा कि पहली चीज जो मैं करने जा रही हूं, वह यह है कि मैं पिज्जा खाने जा रही हैं. मुझे पिज्जा खाए हुए बहुत ही लंबा समय हो गया है. 

कुछ ऐसे दीवार बन गए गोलची श्रीजेश, पुरुष हॉकी टीम का जीत से आगाज

चानू बोलीं कि मैं इस दिन का बहुत ही लंबे समय समय से इंतजार किया है. इसलिए मैं पिज्जा खाउंगी. रजत पदक विजेता वेटलिफ्टर बोलीं कि वैसे भी मुझे खाना खाए करीब दो दिन हो गए हैं. ऐसे में मैं थोड़ा ज्यादा खाना खाऊंगी. परिवार के उनके लिए मछली बनाने की तैयारी पर चानू ने खुलासा करते हुए कहा कि परिवार के लोगों ने भी शनिवार को उनके पदक जीतने तक ज्यादा कुछ खाया, पिया नहीं है. उन लोगों ने सुबह से कुछ भी नहीं खाया है. उन्होंने कहा कि स्पर्धा पूरी होने तक वे पानी भी नहीं पिएंगे. इसलिए अब बेहतरीन खाना उनका इंतजार कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने मीराबाई चानू को बधाई दी. ​